Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25000 रूपये के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25000 रूपये के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

 Special Coverage News |  8 Sep 2019 11:42 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25000 रूपये के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। जिले में धड़ा धड कई मुठभेड़ करके पुलिस ने ये दिखा दिया है अगर उन्हे सही मौका दिया जाये तो वो कुछ अच्छा कर सकते है।अपनी पुलिस की इसी भावना का ध्यान एसएसपी वैभव कृष्ण ने रखा है तबही पुलिस बदमाशों पर अंकुश लगा पा रही है। इसी क्रम में नोएडा पुलिस ने 25000 रुपये के इनामी बदमाश को पकड़ कर हासिल की एक और सफलता।

थाना-49 पुलिस ने देर रात सैक्टर-76 के पास हुयी मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लूटरे को गिरफ्तार किया।जिसके कब्जे से एक तमंचा,दो जिंदा कारतूस,एक खोखा कारतूस व एक अपाचे मोटर साईकल बरामद हुयी। आपको बता दे कि देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति सैक्टर-76 के पास किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहा था।पुलिस जब मौके पर पहुची तो पुलिस को देख कर अभियुक्त पंकज उर्फ मेजर पुत्र सुखपाल निवासी जावली लोनी गाजियाबाद ने पुलिस पर फायर की।

जवाबी फायरिंग में पुलिस ने जब गोली चलायी तो गोली अभियुक्त के पैर में लग गयी जिससे वह घायल हो गया।अभियुक्त को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।थाना बीटा-2 में कार लूट के मुकदमें में गिरफ्तार आभियुक्त वाछिंत चल रहा है।जिसकी गिरफ्तारी पर 25000 रूपये का इनाम घोषित है।पुलिस द्वारा अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it