Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > एक शातिर वाहन चोर को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से 6 कार,एक टेंपों व तीन मोटरसाइकिल बरामद

एक शातिर वाहन चोर को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से 6 कार,एक टेंपों व तीन मोटरसाइकिल बरामद

 Shiv Kumar Mishra |  23 Jan 2020 12:22 PM GMT  |  दिल्ली

एक शातिर वाहन चोर को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से 6 कार,एक टेंपों व तीन मोटरसाइकिल बरामद
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराधियों पर निरंतर कारवाई करने वाली नोएडा पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब थाना-24 पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया। जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त के निर्देश पर जिले के हर थाने क्षेत्र में अपराधियों के खिंलाफ निरंतर कारवाई की जा रही। इसी क्रम में थाना सैक्टर-24 प्रभारी रामफल सिंह के नेतृत्व में उ.नि.मौ० सरताज ने अपनी टीम के सदस्य बिशन मावी,शमशाद गुर्जर,उजैर रिजवी,पुनीत कुमार और अमित के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान मौरना चौकी के पास से एक शातिर वाहन चोर सहदेव उर्फ अजय पुत्र सुखदेव साहनी निवासी ग्राम-मझोल बेगु सराय बिहार को गिरफ्तार किया।

जिसके कब्जे से एक होंडा स्वीक, एक बोलैनो,एक बिटारा ब्रिजा,एक स्विफ्ट,एक ईको,एक बैगन आर कार,एक अपाचे,एक पल्सर,एक हीरो मोटरसाइकिल और एक टैम्पों बरामद हुये।पुछताछ में पता चला कि आरोपी अपने दोस्त बाबू पुत्र प्रवेश निवासी मुरादाबाद के साथ मिलकर वाहनों की चोरी करता था तथा चोरी की गई लग्जरी गाडियों को नार्थ ईष्ट में भेजते थे। आरोपी अब तक करीब 50 गाड़ियों को नार्थ ईष्ठ भेज चुके है।

आरोपी के खिलाफ नोएडा के विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन मामले दर्ज है। अभियुक्तगण एक संगठित गिरोह के रूप में कार्य करता है जो अपने सगठित गिरोह के साथ जिले में स्थित विभिन्न थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देकर अवैध धन अर्जित करते थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it