नोएडा

नोएडा पुलिस ने पकड़ा चोरों का एक शातिर गिरोह

Special Coverage News
16 Nov 2019 4:47 PM GMT
नोएडा पुलिस ने पकड़ा चोरों का एक शातिर गिरोह
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के तेज तर्रार व कर्मठ एसएसपी वैभव कृष्ण द्वारा अपराध व अपराधियों को खत्म करने के लिए लगातार नये अभियान चला रहे है। जिसमें पुलिस को नित नई सफलताए भी मिल रही है।

इसी क्रम में नोएडा पुलिस ने चोरों के ऐसे शातिर गिरोह के तीन अभियुक्तों को पकड़ा है जो थाना क्षेत्र में बंद पड़ी कंपनियों से एल्यूमिनियम की एंगल व अन्य सामान चोरी करते थे।आपको ज्ञात होगा कि एसएसपी वैभव कृष्ण के आदेश पर जिले में अपराध को कम करने के उपदेश से हर थाना क्षेत्र में अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है।

इसी क्रम में थाना-39 पुलिस ने उ.नि.विशाल कुमार व उ.नि रितेश कुमार के नेतृव्य में चैकिंग के दौरान नोएडा के सलारपुर गांव में सलीम कबाड़ी की दुकान के पास से संदिध्य दिखने पर तीन व्यक्तियों को चेक करने की कौशिश तो उन्होनें भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये आरोपियों को घेर लिया।आरोपियों ने खुद को फंसता देखकर पुलिस पर फायर की।पुलिस ने मौके से तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। जबकि चौथा अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गया।

अभियुक्तों की पहचान अनिरूद्ध,सलीम और विनित निवासी गांव सलारपुर नोएडा के रूप में हुयी है। जिनके कब्जे से 1100 किलो एल्यूमिनियम की एंगल व एक अशोक लीलैण्ड पीकप बरामद हुये है। पुछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि ये लोग एनसीआर क्षेत्र में बंद पड़ी कम्पनियों से एल्यूमिनियम की एंगल व अन्य सामान की चोरी करते थे। अब भी हम सभी चोरी के सामान को गाड़ी में भर कर बेचने ले जा रहे थे। अभियुक्त शातिर किस्म के चोर है जो एनसीआर क्षेत्र में कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है। अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story