नोएडा

72 घंटो में चार शातिर बदमाशों को नोएडा पुलिस ने पकड़ा, एसएसपी ने दिया ईनाम

Special Coverage News
5 Oct 2019 8:18 AM GMT
72 घंटो में चार शातिर बदमाशों को नोएडा पुलिस ने पकड़ा, एसएसपी ने दिया ईनाम
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। जिले में आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आती रहती हैं।जिसमें कई अपराधी पकड़े भी जाते है।वैसे तो सभी अपराधियों का पकड़ा जाना अत्यंत आवश्यक है लेकिन कुछ ऐसे अपराधी भी होते हैं जिनके पकड़ जाने से अपराध ग्राफ कम होता है।इसी क्रम में नोएडा के थाना-49 व थाना फैस-2 ने लूट,चोरी,छिनैती व ह्त्या करने वाले चार बदमाशों को 72 घंटों में पकड़ कर अपने कप्तान का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है।

कप्तान ने भी उत्कुष्ट सेवा देने वाली अपनी पुलिस को ईनाम देकर उनका मान बढ़ाया।अगर बात करे गौतमबुद्ध नगर के कप्तान वैभव कृष्ण की तो वो एक ऐसे व्यक्तिगत के इंसान है जो गलत के साथ गलत व सही के साथ सही वाली विचारधारा में चलते है।गलत करने पर पुलिस को दड़ित भी करते है व सही होने पर उनको सम्मान भी देते है।

आपको बता दे कि कुछ दिन पूर्व थाना फैस-2 में एक ऑटो चालक रजनेश का शव मिला था। जिसमें पुलिस मुस्तेदी दिखाते हुये तीन आरोपियों रोहित,नंदकिशोर और माखन को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया।



दूसरा मामला थाना-49 क्षेत्र का है। यहा के सैक्टर 117 में दिन दहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से सोने की चैन छीन कर भाग गये। थाना पुलिस ने थानाध्यक्ष धमैन्द्र शर्मा के नेतृव्य में फुर्ती दिखाते हुये बदमाशों को घेर कर मठभेड़ के दौरान प्रदीप नाम के बदमाश को पकड़ लिया।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने थाना सैक्टर 49 व थाना फेस 2 पुलिस का हौसला बढ़ाते हुये 25,000 रुपये के नगद पुरुस्कार से सम्मानित किया व अपराधियों पर त्वरित कार्यवाही के लिए उनकी प्रंशसा की।

पुलिस के ऐसे उकुष्ट कार्य देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस अपने कप्तान के नेतृव्य में बहुत कुछ करना चाहती है। ये आतिश्योकति नही होगा जब हम ये कहे कि मौजूदा कप्तान के कार्यकाल के बाद भी जिले को उन्हीं के उत्कुष्ट कार्यों की वजह से प्रदेश भर में जाना जायेगा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story