नोएडा

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने किये दो सिपाही निलंबित, दूध चोरी करने में आया था नाम

Shiv Kumar Mishra
21 Jan 2020 1:16 PM GMT
नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने किये दो सिपाही निलंबित, दूध चोरी करने में आया था नाम
x

नोएडा पुलिस के सिपाही दूध की चोरी करते समय सीसीटीवी में कैद हो गए. घटना को वीडियो भी सोशल मिडिया में वायरल हो गया. इसके बाद आलाधिकारी जांच के बाद दोनो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया. कांस्टेबल कल्याण सिंह और सुशील लाइन हाज़िर किया गया. पीसीआर पर तैनात पुलिस कर्मियों की दूध चुराते वीडियो वायरल हुई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक एक तरफ तो चोर, लूटेरे, बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए नोएडा पुलिस तरह-तरह के कदम उठा रही है वही नोएडा पुलिस खुद चोरी करती हुई नजर आ रही है. यह घटना नोएडा के फेस टू थाना क्षेत्र के सेक्टर 93 स्थित गेझा गांव की है, जहां एक दूध डेयरी के बाहर रखे ट्रे में दूध की थैली पुलिस पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मी चुराते हुए नजर आए जो कि सीसीटीवी में कैद हो गई.

जब मामला मीडिया में आया तो नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने पुलिसकर्मी द्वारा दूध चोरी मामला में 2 पुलिस कर्मियों को पुलिस कमिश्नर ने लाइन हाज़िर किया है. कांस्टेबल कल्याण सिंह और सुशील को लाइन हाज़िरकिया गया. पीसीआर पर तैनात पुलिस कर्मियों की दूध चुराते वीडियो वायरल हुई थी. यह मामला फेस 2 कोतवाली की गेझा चौकी क्षेत्र का था.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story