Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस से बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली, पुलिस ने किया रागिनी गायक सुषमा हत्याकांड का खुलासा

नोएडा पुलिस से बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली, पुलिस ने किया रागिनी गायक सुषमा हत्याकांड का खुलासा

 Special Coverage News |  6 Oct 2019 3:22 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा पुलिस से बदमाशों से मुठभेड़, दो को लगी गोली, पुलिस ने किया रागिनी गायक सुषमा हत्याकांड का खुलासा
x

नोएडा : एसएसपी वैभव कृष्ण का जिले में अपराधियों के खिलाफ जारी मुहिम के तहत अब रागिनी गायक सुषमा के हत्यारों को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. यह जानकारी एसएसपी वैभव कृष्ण ने दी.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि दो शूटर मुकेश और संदीप जिन्होंने थाना बीटा 2 के तहत 1 अक्टूबर को लोक गायक सुषमा की हत्या की थी. जो आज पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गए और जीने थाना अध्यक्ष बीटा 2 और स्टार 2 टीम द्वारा पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया गया. उसके लिव इन पार्टनर सहित चार अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक शूटर मुकेश जौलिग़ढ थाना अकौता जनपद बुलंदशहर का रहने वाला है. दूसरा आरोपी संदीप थोरा थाना जेवर का रहने वाला है. इन आरोपियों से पुलिस की अभी अभी मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दोनों आरोपी घायल हो गये. जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया. आरोपियों के कब्जे से एक फोर्च्युनर गाड़ी और पिस्टल और तमंचा बरामद हुआ. इन पर पहले से भी लुट अपहरन समेत 22केस दर्ज है और यह आदतन अपराधी है.

बात दें कि रागिनी गायक सुषमा की 1 अक्टूबर को हत्या कर दी गई. जिसमें पुलिस ने चार आरोपी पहले ही गिरफ्तार कर लिए है. इन आरोपियों में लिव इन रिलेशन पार्टनर भी गिरफ्तार किया गया है. जबकि दो शेष आरोपी अभी मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए है. रागिनी की हत्या का कारण उस पर शक करना और मृतका द्वारा जमीन का हिस्सा अपने नाम कराने को लेकर की गई थी. यह हत्या योजनाबद्ध तरीके से की गई थी जिसका आज पुलिस ने पूरा खुलासा कर दिया.

गौतमबुद्ध नगर के तेजतर्रार एसएसपी के कुशल नेतृव्य में पुलिस ने मात्र 6 दिनों के अंदर ब्लाइंड मर्डर का सफल अनावरण किया. आपको बता दे कि कुछ दिन पूर्व रागिनी गायिका सुषमा का मर्डर हुआ था. जिसका आज थाना बीटा-2 व स्टार-2 टीम ने मिलकर मर्डर का खुलासा किया. बीटा 2 पुलिस व स्टार 2 टीम ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश को पकड़ा. पुलिस इस मामले में अन्य चार अभियुक्त को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. खुलासा करने वाली टीम को 25 हज़ार नगद ईनाम दिया जाएगा. सीओ फर्स्ट ग्रेटर नोएडा को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया जाएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it