नोएडा

नोएडा पुलिस ने महिलाओं के साथ की गई बदसलूकी का किया 24 घंटे में खुलासा, सात आरोपी भेजे जेल

Special Coverage News
19 Jun 2019 2:48 PM GMT
नोएडा पुलिस ने महिलाओं के साथ की गई बदसलूकी का किया 24 घंटे में खुलासा, सात आरोपी भेजे जेल
x

नोएडा: पुलिस ने महिला द्वारा की गई शिकायत का खुलासा करते हुए 9 अभियुक्तों में से सात अभियुक्त गिरफ्तार कर जेल भेज दिए है. जबकि दो अभियुक्त अभी बाकी है. इस केस का खुलासा एसएसपी ने किया.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि दिल्ली निवासी महिला वादिया ने थाना एक्सप्रेसवे पर उपस्थित आकर सूचना दर्ज करायी कि मैं तथा मेरी दो सहेलियां दिल्ली में किराए पर रहती है. हम तीनों सहेलियां 18.जून को रात्रि समय करीब 11ः 30 बजे लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन दिल्ली के पास अपने खुद के लिए ग्राहकों की तलाश में खड़े हुए थे. तभी एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार जिसका नंबर डीएल 1 जैडसी 0576 जो ओला की टैक्सी कार थी. हमारे पास आई उस कार में दो लोग थे.

एसएसपी ने बताया कि उन दोनों लोगों ने हमारे साथ बातचीत की. दोनों लोग बोले कि हम तीन आदमी रहेंगे हम तीनो सहेलियों ने उन्हे बताया कि हम एक आदमी के 3000 रूपये के हिसाब से 9000 रूपये पूरी रात के लेंगें. उन दोनों लोगों ने हमें सेक्टर 18 नोएडा में चलने के लिए बताया था. उन दोनों लोगों ने हमें 3600 रूपये एडवांस भी दिए हम तीनों सहेलियां उनकी कार में बैठकर उनके साथ में चल दिए.

युवतियों के अनुसार वह दोनों लोग हमको सेक्टर 135 नोएडा के पास यमुना की तरफ बने एक फार्म हाउस पर ले गए, वहां फार्म हाउस पर उन दोनों आदमियों के अलावा इनके 7 साथी और भी आ गए . इस तरह वो कुल 9 आदमी हो गये. यह देखकर हम तीनों सहेलियों नें अपनी असहमति व विरोध प्रकट किया और हम तीनों को वापस दिल्ली छोडकर आने को कहा तो उन 9 आदमियों ने हमारी इच्छा के विरुद्ध हमारे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. हमारे विरोध और सहयोग न करने के कारण उन्होंने हमें एडवांस के तौर पर दिए गए 3600 रूपये भी वापस हमसे छीन लिए, और एक भी पैसा नहीं दिया. हमारे विरोध करने पर हमारे साथ मारपीट भी करी। हमारे काफी मिन्नत और खुशामद करने के बाद उन्हीं लोगों में से एक व्यक्ति हमको मोटरसाइकिल पर पुस्ता सड़क पर छोड़ गया हमारी रिपोर्ट लिखकर कानूनी कार्यवाही करने की कृपा करें.

एसएसपी ने बताया कि इस सूचना पर थाना एक्सप्रेसवे पर अभियोग पंजीकृत किया गया. घटना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना एक्सप्रेस वे पुलिस द्वारा घटना का खुलासा किया गया, व घटना में शामिल 9 अभियुक्तों में से 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. शेष 2 अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story