नोएडा

नॉएडा पुलिस ऑपरेशन क्लीन 18 : पुलिस ने की 603 कबाड़ीयों की जाँच,18 आरोपी गिरफ्तार

Special Coverage News
24 Oct 2019 10:13 AM GMT
नॉएडा पुलिस ऑपरेशन क्लीन 18 : पुलिस ने की 603 कबाड़ीयों की जाँच,18 आरोपी गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। एसएसपी वैभव कृष्ण के आदेश के बाद एक बार फिर जिलें में ऑपरेशन क्लीन शुरु हो गया है। इस बार इस अभियान का मकसद दिपावली के त्यौहार पर अपराध व अपराधियों को चिन्हित करके उसे जड़ से खत्म करना है।

इसके तहत पुलिस को दिपावली तक छ्ह घंटे तक अतिक्रमण,अवैध शराब,नशे के सामान की अवैध बिक्री,यातायात प्रबंधन,छेड़छाड़ वांछित अपराधी,जिले में रहने वाले विदेशी और अन्य बाहरी लोग,चैन स्नेचर और पुराने अपराधियों पर कारवाई करने के निर्देश दिये है।

अभियान के तहत दोपहर 12 बजे से रात 2 बजे तक आपरेशन क्लीन 18 चलाया गया।जिसमें कबाड़ी के यहा चोरी के वाहनों की चैकिंग की।अभियान में शहर क्षेत्र से 51 व ग्रामीण क्षेत्र से 49 टीमें गठित की गयी। पुलिस ने शहरी क्षेत्र में 336 और ग्रामीण क्षेत्र में 267 दुकानों को चेक किया।

पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन 18 के जरिये 24 चोरी के दो पहिया वाहन,3 चार पहिया वाहन,चोरी के 2 कुंटल सरिया,दो पहिया वाहनों के कटे हुये 4 इंजन बरामद किये। अभियान के तहत पुलिस ने बुधवार को जिले में 603 कबाड़ी की दुकानों की छानबीन की।

इस दौरान पुलिस को भारी मात्रा में चोरी के वाहन चोरी के वाहन व अन्य सामान मिला। पुलिस ने चोरी के कार्यों में लिप्त ऐसे 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि यह ऑपरेशन दिपावली तक जारी रहेगा। अपराधियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कारवाई की जायेगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story