Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस ने 65 लाख की लूट का किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने 65 लाख की लूट का किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बीती 27 मई को थाना जारचा क्षेत्र में 65 लाख रूपये की लूट की घटना को अन्जाम दिया था।

 Special Coverage News |  4 Jun 2019 11:30 AM GMT  |  दिल्ली

नोएडा पुलिस ने 65 लाख की लूट का किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार
x

नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : यूपी के नोएडा में बीते दिनों 65 लाख रूपये की लूट का पुलिस ने आज सफल अनावरण कर लिया है और मुख्य अभियुक्त भी गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, थाना जारचा पुलिस द्वारा अभियुक्त कुलदीप उर्फ बिन्टू उर्फ बिन्तू बिसहाडा फाटक के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त कुलदीप से पूछताछ कर अभि. नरेश व विष्णु को बताये गये ठिकानों पर दबिश देकर चैना मोड के पास से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा अपने सहअभियुक्तों के साथ मिलकर दिनांक बीती 27 मई को थाना जारचा क्षेत्र में 65 लाख रूपये की लूट की घटना को अन्जाम दिया गया था। जिसके सम्बन्ध में थाना जारचा पर मु.अ.स. 111/2019 धारा 395 भादवि पंजीकृत किया गया था। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से उक्त लूट से सम्बन्धित 4,10,000 रूपये नगद तथा एक मोटर साइकिल बरामद की गयी है।

घटना का विवरण

बीती 27 मई को थाना जारचा क्षेत्र में वी.आर.एस. फूड लिमिटेड कम्पनी के मुनीम कमल गुप्ता जो कम्पनी की गाड़ी से कम्पनी का कैश लेकर जा रहे थे। अज्ञात बदमाशो द्वारा गाड़ी ओवरटेक कर कम्पनी का 65 लाख रूपया लूट लिया गया था । जिसके सम्बन्ध में २८ तारीख को मुकद्दमा पंजीकृत हुआ था । घटना के दिन जनपद पुलिस के उच्चाधिकारीयो के कुशल निर्देशन में प्रभावी चैकिंग व अभियुक्तगणो की गाड़ी का पीछा कर उनके द्वारा घटना में प्रयुक्त हुई गाड़ी मय घटना में शामिल अभियुक्त रहीश व इरफान को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था ।

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ में मुकदमा उपरोक्त में शामिल अभियुक्तो का नाम प्रकाश में आये थे। दिनांक 01.06.19 को अभियुक्त शाहिद उर्फ शाहिद पाण्डेय को पुलिस मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है ।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it