नोएडा

नोएडा पुलिस दिखी सोशल मिडिया पर सख्त, अफवाह फ़ैलाने वाले अमित जानी समेत दो किये गिरफ्तार

Special Coverage News
9 Nov 2019 8:22 AM GMT
नोएडा पुलिस दिखी सोशल मिडिया पर सख्त, अफवाह फ़ैलाने वाले अमित जानी समेत दो किये गिरफ्तार
x

उत्तर प्रदेश पुलिस पूरी तरह से अयोध्या फैसला आने के बाद मुस्तैद नजर आ रही है. इसी क्रम में नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण सोशल मिडिया पर सख्त निगाह बनाते हुए है. एसएसपी ने अफवाह फैलाने के जुर्म में नोएडा से दो लोगों को गिरफ्तार किया है साथ है कड़ा संदेश भी दिया है जिले में कानून व्यवस्था का सम्मान करने वालों की पुलिस बखूबी इज्जत करेगी लेकिन अगर फर्जी और मन गढंत बातों को आगे बढाने का प्रयास किया तो जेल जाने से कोई नहीं रोक पायेगा.

गिरफतार आरोपियों में थाना सेक्टर 20 नोएडा द्वारा अमित जानी पुत्र लखमी चंद्र अग्रवाल निवासी सेक्टर 15 ए नोएडा एवं थाना इकोटेक-3 द्वारा हेमंत चैधरी पुत्र रविन्द्र सिंह निवासी पिसावा जनपद अलीगढ, जो एटीएस कम्पनी का निकाला हुआ कर्मचारी हैं, को धारा 151 द0प्र0स0 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया. लिहाजा इस तरह के दो आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए. यह जानकारी एसएसपी द्वारा दी गई.

एसएसपी का कहना है कि जिले में कानून व्यवस्था को सुद्र्ण तरीके से अलगू करना उनकी प्राथमिकता है. जिले में सभी चीजें सामन्य है कहीं कोई बी यातायात से लेकर बाजार तक सभी कुछ रोज मर्रा की तरह है और रहेगा. आप लोग बिलकुल सुरक्षित पूर्ण रूपेण आराम से अपने कार्य करें.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story