नोएडा

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो दिनों में इनामिया समेत तीन बदमाश को पकड़ा

Special Coverage News
24 July 2019 4:23 AM GMT
नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो दिनों में इनामिया समेत तीन बदमाश को पकड़ा
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के तेज तर्रार एंव ईमानदार एसएसपी वैभव कृष्ण की मेहनत अब धीरे धीरे रंग लाने लगी है। पुलिस विभाग को अब समझ में आ गया है कि उनके कप्तान उनसे किस तरह से काम करवाना चाहते है। इसी वजह से अब पुलिस भी उन्हीं के चलाये रास्ते पर चल रही है जिसकी वजह से दो दोनों के अंदर तीन बदमाशों को पकड़ कर पुलिस ने बहुत ही सरहानीय किया है। कप्तान के अपराधी को जड़ से खत्म करने के आदेश के बाद यह संभव हो पाया है क्योंकि आप को पता ही होगा ही अपराध व अपराधी के मामले में कप्तान साहब कोइ समझौता नही करते।आपको बता दे कि पहला

मामला थाना फेस-3 क्षेत्र का है जहाँ पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 122 पर्थला के पास से एक स्विफ्ट डिजायर कार बदमाशो द्वारा लूट ली गयी है। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सेक्टर 67 स्थित ट्रांसपोर्ट नगर से जा रहे बदमाशो को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस को देखकर बदमाशो फायर करना शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाश पुष्पेन्द्र उर्फ शेरा पैर में गोली लगी,जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश हेतु कांबिंग करायी जा रही है। घायल अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से लूटी गयी कार स्विफ्ट डिजायर नम्बर यूपी 13 एटी 2463 व बरामद की गयी है। गिरफ़्तार अभियुक्त द्वारा दिनांक 16 जुलाई को थाना फेस-3 क्षेत्र के बहलोलपुर क्षेत्र मे 2 लोगो को जान से मारने की नियत से गोली मारी थी।जिसमे से एक व्यक्ति के हाथ मे तथा एक व्यक्ति के सीने मे गोली लगी थी। इस संवेदनशील मामले मे भी आरोपी वांछित था। इसके द्वारा पूर्व मे भी लूट की कई घटनाओ को अंजाम दिया गया है।

दूसरा मामला एक्सप्रेसवे थाना का है जहा 25,000 हजार बदमाश को पकड़ने के लिए सब इस्पेक्टर अनूप कुमार व अंकुर चौधरी ने थानाध्यक्ष भुवनेश कुमार के निदेश पर एक टीम बनायी। टीम ने 25000 इनामियां बदमाश पारस मक्कड़ पुत्र रमेश मक्कड़ निवासी मकान नंबर 510 ,सेक्टर 10 फरीदाबाद (हरियाणा)को ग्रेटर नोएडा कासना क्षेत्र से धर दबोचा ,उक्त बदमाश शातिर किस्म का भू माफिया है,जिसने अपने साथी किशन नागर के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश की यमुनापार हरियाणा की ओर स्थित डूब क्षेत्र की जमीनों पर बने पीड़ित जनता के आवासीय प्लाटों की बिक्री कर फरार हो गया था ,पारस मक्कड़ के खिलाफ एक्सप्रेस वे थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं।तीसरा मामला सुरजपुर थाने है यहा 25,000 हजार के ईनामी बदमाश दीपक यादव को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story