नोएडा

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, पुलिस मुठभेड़ में एक लाख ईनाम का आरोपी गिरफ्तार

Special Coverage News
17 Sep 2019 3:29 AM GMT
नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, पुलिस मुठभेड़ में एक लाख ईनाम का आरोपी गिरफ्तार
x

नोएडा: एसएसपी वैभव कृष्ण का अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस अभियान का नेत्रत्व नगर में नगर पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार ने और सख्ती प्रदान करते हुए सख्त निर्देश दिए हुये है।

एसपी सिटी विनीत कुमार ने बताया कि स्टार 2 टीम ने आम्रपाली चौराहे पर आ कर थाना प्रभारी सेक्टर 39 को सूचना दी कि जारचा थाना क्षेत्र में लगभग 3 माह पूर्व हुई 65 लाख की लूट में फरार 1 लाख के इनामी बदमाश इरशाद सैफीs/0 हाजी राशिद सैफी निवासी अम्बा कालोनी नज़ीर मुल्ला कोढ़ी के पास मल्लू पूरा थाना सिविल लाइन मुज़फ्फर नगर अपने एक साथी के साथ नोएडा में अपराध करने के इरादे से आने वाले है.

एसपी सिटी ने कहा कि इस सूचना पर थाना सेक्टर 39 पुलिस एवं स्टार 2 टीम सघनता से चैकिंग करने लगे तभी एक अपाचे मोटर साइकिल पर आते दो व्यक्तियो को रोकने का प्रयास किया तो दोनों बदमाश कट मार कर हाजी पुर अंडर पास की तरफ जाने वाले रास्ते पर भागने लगे. पुलिस द्वारा पीछा किया गया व आस पास की फोर्स द्वारा घेरने हेतु सूचित किया गया तो बदमाश अपने आप को चारों तरफ से घिरा देख कर सेक्टर 100 sbi रोड की तरफ कट मार कर भागने लगे तो कट के पास ही मिट्टी के ढेर से टकरा कर गिर गए.

उन्होंने बताया कि गिरते ही पुलिस पर जान से मारने की नीयत से दोनों बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशो के पैर में गोली लगने से घायल हो गए वास्ते उपचार दोनो बदमाशो को अस्पताल भिजवाया गया. दूसरे बदमाश का नाम अरमान s/0 अतीकुर्रहमान निवासी अपर कोट ज़िला बुलंदशहर है. अभियुक्त इरशाद की गिरफ्तारी पर थाना जारचा से 1 लाख रुपये का पुरुस्कार घोषित था तथा उसके साथी अरमान पर भी चोरी व लूट के कई मुकदमे दर्ज है. अभियुक्त इरशाद से एक पिस्टल 32 बोर व एक ज़िंदा व चार खोखा कारतूस 32 बोर व अभियुक्त अरमान से एक तमंचा 315 बोर व दो ज़िंदा व दो खोखा कारतूस 315 बोर व दोनो अभियुक्त के कब्जे से बिना no की नीली व सफेद रंग की tvs अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है। घटना का समय लगभग 3:45 बजे का है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story