नोएडा

नोएडा पुलिस की बड़ी सफलता, एक लाख का इनामिया मुठभेड़ में गिरफ्तार

Special Coverage News
29 July 2019 10:14 AM GMT
नोएडा पुलिस की बड़ी सफलता, एक लाख का इनामिया मुठभेड़ में गिरफ्तार
x

नोएडा पुलिस की थाना फेज 2 में बदमाशो से मुठभेड़ हुई. बदमाशो से मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदमाश सचिन गोली लगने से घायल हो गया. घायल को हॉस्पिटल भेजा गया. सचिन बदमाश सिकंदराबाद निवासी है. सचिन से 1 पिस्टल व बाइक बरामद हुई है. करीब आधा दर्जन मुकदमो में वांटेड था, फेस 3 थाना क्षेत्र में महागुन लूट में फरार चल रहा था. मौके से एक साथी 1 फरार हुआ जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि ₹ 1 लाख का इनामी बदमाश सचिन ठाकुर पुत्र जयप्रकाश निवासी ग्राम सराय घासी थाना सिकंदराबाद जनपद बुलंदशहर को थाना फेस-2 जनपद गौतम बुध नगर में पुलिस मुठभेड़ में घायल होने के उपरांत स्टार वन टीम प्रभारी सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र शर्मा एवं थाना प्रभारी फेस 2 निरीक्षक फरमूद पुंडीर द्वारा गिरफ्तार किया गया है. इस अपराधी के ऊपर पूर्व में करीब 12 मुकदमे लूट और डकैती एवं गैंगस्टर एक्ट के पंजीकृत हैं एवं यह एक अंतरराज्जीय अपराधी है जो कि वर्तमान में जनपद गौतम बुध नगर एवं जनपद गाजियाबाद से वांछित चल रहा था.

एसएसपी ने बताया कि दिनांक 27/28 अप्रैल 2019 की रात्रि में महागुन बिल्डर के थाना फेज 3 अंतर्गत स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस पर डकैती की हुई घटना में यह मुख्य मास्टरमाइंड था एवं तभी से वांछित चल रहा था. 9 जून को इस पर ₹ 1 लाख का इनाम घोषित किया गया था. मुठभेड़ के उपरांत इसके पास से .32 एमएम की एक पिस्टल एवं कुछ कारतूस बरामद हुए हैं.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story