Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, सुंदर भाटी गेंग के पांच सदस्य गिरफ्तार

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, सुंदर भाटी गेंग के पांच सदस्य गिरफ्तार

जब जारचा थाना पुलिस ने सुंदर भाटी गेंग के पांच सदस्य गिरफ्तार कर लिए.

 Shiv Kumar Mishra |  24 Feb 2020 9:23 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, सुंदर भाटी गेंग के पांच सदस्य गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त के निर्देश पर DCP ज़ोन थर्ड राजेश कुमार के अपराध और अपराधियों के खिलाफ चल रहे अभियान में आज एक बड़ी कामयाबी मिली. जब जारचा थाना पुलिस ने सुंदर भाटी गेंग के पांच सदस्य गिरफ्तार कर लिए.


23.फरवरी .2020 को थानाअध्यक्ष अनिल कुमार मय हमराह फोर्स के गस्त, चैकिंग संदिग्ध व्यक्ति, वाहन आदि मे मामूर थे मुखबिर की सूचना पर कि एक स्कार्पियो गाडी मे पांच बदमाश अवैध अस्लाह लिये हुए है जो समाना नहर की तरफ गये है और वहा पर उनकी डकैती या लूट करने की योजना है. इस सूचना पर विश्वास करके मेरे द्वारा NTPC मोवाईल पर तैनात सब इंस्पेक्टर शिवकुमार मलिक ,सब इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार व कान्स0 2794 दीपक मय चालक होमगार्ड भूपेन्द्र को मोबाईल फोन से सूचना कर जारचा मे NTPC रोड पर तलब किया और मुखबिर के बताये अनुसार समाना नहर के पास बने कमरे पर खडी गाडी के पास जाकर देखा तो गाडी मे कोई नही था व कमरे के अंदर से आवाजे आ रही थी पास जाकर चुपके से उनकी बातो को सुना तो पाचो व्यक्ति लूट की योजना बना रहे थे.

जिनको समय करीब शाम पांच बजे पुलिस हिरासत मे लेकर तलाशी ली गयी तो परविन्द्र उर्फ प्रवीन पुत्र ओमकार निवासी ग्राम नवादा थाना दनकौर जनपद गौतमबुद्ध नगर उम्र 32 वर्ष की जामा तलाशी से पहनी पेन्ट के बाये सुढढे मे उरसा हुए एक पिस्टल देशी .32 बोर व 6 जिन्दा कारतूस व 620 रूपये व दो मोबाईल फोन एक रंग लाल जिस पर Redmi दूसरा फोन स्काई ब्लू Vivo का व गले से एक पीली धातु की चैन बरामद हुई बरामद हुए, गौरव पुत्र बल्ले सिंह निवासी ग्राम रोशनपुर थाना दनकौर गौतम बुद्ध नगर बताया जामा तलाशी से पहने पेन्ट की दाहिनी जेब से एक चाकू नाजायज व एक मोबाईल फोन ITEl व पेन्ट की पीछे की जेव से 360/रू0 बरामद हुए, सुमित उर्फ तेजवीर पुत्र ब्रहम सिह निवासी ग्राम पचायता थाना ग्रेटर नोयडा गौतम बुद्धनगर बताया जामा तलाशी से पहनी पेन्ट की दाहिनी जेब से एक मोबाईल फोन SAMSUNG की पेड वाला व वायी जेव एक एक गाडी की चाबी बरामद हुई. जबकि संगीत पुत्र महेन्द्र सिह निवासी ग्राम पचायता थाना ग्रेटर नोयडा गौतम बुद्ध नगर बताया जामा तलाशी से पहनी पेन्ट की दाहिनी जेब से एक मोबाईल फोन OPPO रंग काला व पेन्ट की पीछे की जेव से 10300/ रूपये बरामद हुए, धर्मेन्द्र उर्फ विक्की पुत्र रामरिक निवासी ग्राम जुनैदपुर की मढैया थाना दनकौर गौतमबुद्धनगर बताया पहने पेन्ट की दाहिनी जेव से एक मोबाईल फोन SAMSUNG बरामद हुआ पास मे खडी काले रंग की स्कार्पियो गाडी जिसकी आगे की नम्बर प्लेट टूटी है व पीछे की तरफ नम्बर प्लेट नही लगी है टुटी नम्बर प्लेट पर नम्बर UP 16 BL 5031 लिखा है.

जिसके कागजात तलब किये गये तो दिखाने मे नाकाम रहे तो गाडी को धारा 207 MV ACT मे सीज किया गया. यह भी जांच मे खुलासा हुआ है कि अभियुक्त प्रवीन उर्फ प्रवेन्द्र व गौरव उपरोक्त पर कई मुकदमे अन्य थानो मे पंजीकृत है तथा अभियुक्त प्रवेन्द्र उर्फ प्रवीन के मोबाईल फोन मे और भी अन्य अवैध अस्लाहो के फोटो .है जिसके बारे मे बताया है उक्त अस्लाह अलीमुद्दीन निवासी विसालपुर से खरीदता है/. जो सुन्दर भाटी गैग के सदस्यो को उपलब्ध कराता है व इसके अन्य साथी सुन्दर भाटी गैग व सिंहराज भाटी से जुडे हुए है तथा सिंहराज भाटी के भतीजे कालू के कहने पर एक कम्पनी के जीएम को डराने धमकाने के लिये उस पर हमला करने की साजिश रच रहे थे तथा योगेश डाबरा के गैग से भी जुडे होने की बात प्रकाश मे आयी है । जिस सम्बन्ध मे जांच अभी जारी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it