Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा रामलीला में हो रहा तम्बाकू और गुटखा का प्रचार

नोएडा रामलीला में हो रहा तम्बाकू और गुटखा का प्रचार

 Special Coverage News |  5 Oct 2019 7:14 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा रामलीला में हो रहा तम्बाकू और गुटखा का प्रचार
x

नोएडा सेक्टर 21 स्टेडियम में चल रही रामलीला में मुख्य मार्ग पर अवैध रूप से पान मसाले और गुटके के विज्ञापन भरपूर मात्रा में लगाए गए हैं। सूत्रों के अनुसार प्राधिकरण से बिना अनुमति लगाए गए हैं। पान मसाला और गुटके के विज्ञापन आमतौर पर सामाजिक कार्यक्रमों में नहीं लगाई जाते मगर रामलीला समिति समाज में क्या संदेश देना चाहती हैं और साथ अवैध विज्ञापनों से नोएडा प्राधिकरण की राजस्व की हानि हो रही है मगर प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

सबसे हैरत की बात तो यह है की प्रतिदिन स्टेडियम में खेलने आने वाले बच्चों के द्वार पर भी राजश्री पान मसाले का विज्ञापन लगाया गया है क्या सनातन धर्म रामलीला समिति सामाजिक कार्य में विज्ञापन के माध्यम से पैसा बटोर कर कार्यक्रम संचालित कर रही है। रामलीला समिति को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की लगाए गए विज्ञापन से समाज वह आने वाली पीढ़ी पर क्या असर पड़ने वाला है। प्राधिकरण वरिष्ठ अधिकारियों से अनुरोध है की उक्त अवैध विज्ञापनों पर तत्काल कार्यवाही होनी चाहिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it