नोएडा

नोएडा: पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो, शातिर बदमाश गिरफ्तार

Special Coverage News
4 Dec 2019 12:33 PM GMT
नोएडा: पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो, शातिर बदमाश गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। जिले में लगातार हो रही पुलिस मुठभेड़ में एक तरह तो बदमाशों में दहशत का माहौल है वही दूसरी ओर पुलिस को अपराध पर अंकुश लगाने के लिए शाबाशी दी जा रही है।गौतमबुद्ध नगर के तेज तर्रार एसएसपी वैभव कृष्ण के कुशल नेतृव्य में ग्रेटर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना सुरजपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान ऐसे गैंग के दो शातिर बदमाशों को पकड़ा।जो जिले खड़े गाड़ियो के शीशे तोड़कर कीमती सामनों को चुरा लेते थे।आपको बता दे कि एसएसपी के आदेश पर जिलें में अपराध को कम करने के उपदेश से हर थाना क्षेत्र में अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है।

इसी क्रम में सूरजपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र में स्थित सैक्टर-144 हिंडन पुस्ता के पास चैकिंग के दौरान संदिध्य दिखने पर दो बदमाशों को चैक करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को आता देख दोनों बदमाश मौके से भागने लगे।पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये घेर लिया।अपने घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी फायरिंग करते हुये थाना सूरजपुर पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हुयी जिसमें दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है।घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पलात भेजा गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान राहुल और महेश निवासी मदनगीर दिल्ली के रूप में हुयी।

गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 6

लैपटॉप,स्कूटी,2 तंमचे,एक लेडीज पर्स,2 लैपटॉप बैग,एक पिस्टल छर्रे वाली और लोहे की रॉड बरामद हुयी।पुछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग एनसीआर में चोरी की कई घटनाओं को अजांम दे चुके है।अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story