नोएडा

नोएडा: बिल्लू दुजाना गैंग का शातिर बदमाश और पच्चीस हजार का इनामिया मुठभेड़ में गिरफ्तार

Special Coverage News
30 Nov 2019 11:49 AM GMT
नोएडा: बिल्लू दुजाना गैंग का शातिर बदमाश और पच्चीस हजार का इनामिया मुठभेड़ में गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध व अपराधियों के खिलाफ लगातार हो रही कारवाई में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।थाना बिसरख पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बिल्लू दुजाना गैंग के एक 25,000 रूपये के इनामी बदमाश को पकड़ा है।जो जिले में स्थित कारोबारी को धमकाकर उनसे रंगदारी वसूलने मांगता था ना देने पर मौत के घाट उतारने की धमकी देता था।आपको बता दे कि एसएसपी के आदेश पर जिलें में अपराध को कम करने के उपदेश से हर थाना क्षेत्र में अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है।

इसी क्रम में बिसरख पुलिस ने थाना क्षेत्र में स्थित रोजा जलालपुर गौर संस मिक्सर प्लांट के सामने चैकिंग के दौरान संदिध्य दिखने पर दो बदमाशों को चैक करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को आता देख एक बदमाश मौके का फायदा उठा भाग गया जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये घेर लिया।अपने घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी।जवाबी फायरिंग करते हुये थाना बिसरख पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हुयी जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है।

गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान अरुण निवासी गांव मामूरा नोएडा के रूप में हुयी।गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा,तीन जिंदा व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है।घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पलात भेजा गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी पर थाना बिसरख से 25000 रुपये का पुरस्कार घोषित था। अभियुक्त बिल्लू दुजाना गैंग का शार्प शूटर एवं थाना फेज 3 का हिस्ट्री शीटर है।

अभियुक्त द्वारा 3 अक्टूबर को गौर सिटी सोसाइटी में अनिल चौहान पर फायरिंग की घटना की गई थी,11 नवंबर को दिल्ली में सीमेंट कारोबारी ऋषिराज पर रंगदारी हेतु फायरिंग की घटना की गई थी एवं थाना फेज 3 क्षेत्र में सोनू त्यागी नाम मे व्यक्ति पर फायरिंग की घटना कारित की गई थी।अभियुक्त उक्त तीनो घटनाओ में वांछित चल रहा था।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story