Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > एसपी सिटी के नेत्रत्व में थाना-39 पुलिस को मिली बड़ी कामायाबी, तीन शातिर लूटरे गिरफ्तार

एसपी सिटी के नेत्रत्व में थाना-39 पुलिस को मिली बड़ी कामायाबी, तीन शातिर लूटरे गिरफ्तार

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस गैंग में अभी तीन आरोपितों के ही शामिल होने की बात सामने आई है। लूटकांड में जांच के आधार पर तीनों की गिरफ्तारी हुई है।

 Special Coverage News |  23 Sep 2019 5:33 PM GMT  |  नोएडा

एसपी सिटी के नेत्रत्व में थाना-39 पुलिस को मिली बड़ी कामायाबी, तीन शातिर लूटरे गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा पुलिस को अपने एसपी सिटी विनीत जायसवाल के नेतृव्य में इस समय बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने दूरदर्शन के अधिकारी प्रेम शंकर श्रीवास्तव को लुटने वाले तीन शातिर लुटरों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल होने वाली कार, मोबाइल,लूट के तीन मोबाइल, 60 हजार रुपये नकदी,क्रेडिट कार्ड से खरीदे गए 3 जोड़ी जूते, दो जोड़ी चप्पल, 3 घड़ी,18 शर्ट, टीशर्ट,11 पैंट, दो चश्मे,लूट का सामान बेचकर रखे 25 हजार रुपये नकदी,तमंचा,चाकू सहित अन्य सामान बरामद हुआ।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने खुलासा करते हुए कहा कि इस गैंग में अभी तीन आरोपितों के ही शामिल होने की बात सामने आई है। लूटकांड में जांच के आधार पर तीनों की गिरफ्तारी हुई है।आरोपियों की पहचान डेविड शर्मा निवासी करावल नगर दिल्ली,मोहम्मद सादिक व राशिद निवासी बिजनौर के रूप में हुई। राशिद निजी कॉलेज से बी-फार्मा तृतीय वर्ष,जबकि सादिक बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। यह दोनों भी करावल नगर दिल्ली में रहते हैं। पुलिस पूछताछ में पता लगा कि आरोपित अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए पिछले कुछ समय से लूटपाट कर रहे थे, हालांकि अभी इनका कोई पुराना आपराधिक इतिहास नहीं मिला है।




मालूम हो कि 31 सितंबर की रात दूरदर्शन के अधिकारी प्रेम शंकर श्रीवास्तव ग्रेटर नोएडा स्थित घर जाने के लिए महामाया फ्लाई ओवर के पास पहुंचे थे। रात करीब आठ बजे कार सवार बदमाशों ने उन्हें लिफ्ट देकर बंधक बना लिया था और लूटपाट की थी। बदमाशों ने उनके एटीएम कार्ड से करीब 61 हजार पांच सौ रुपये निकालने के अलावा क्रेडिट कार्ड से करीब तीन लाख 17 हजार रुपये की शॉपिग डीएलएफ मॉल सहित अन्य जगहों से की थी। लूटपाट के बाद बदमाश उन्हें सेक्टर 49 चौराहे के पास छोड़कर फरार हो गए थे। इस मामले में कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस एफआइआर दर्ज कर जांच कर रही थी।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it