Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > संपत्ति विवाद को लेकर हुयी दो पक्षों में मारपीट, पुलिस ने किये एक दर्जन लोग गिरफ्तार

संपत्ति विवाद को लेकर हुयी दो पक्षों में मारपीट, पुलिस ने किये एक दर्जन लोग गिरफ्तार

 Special Coverage News |  17 Nov 2019 3:45 AM GMT  |  नोएडा

संपत्ति विवाद को लेकर हुयी दो पक्षों में मारपीट, पुलिस ने किये एक दर्जन लोग गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा शहर में अपराध व अपराधियों को नकेल कसने के लिए पुलिस अपने कप्तान के निर्देश पर ठोस कदम उठा रही है। फिर इसमें पुलिस के सामने नेता हो या पत्रकार। आपको बता दे कि कुछ ऐसा ही मामला नोएडा के थाना-39 क्षेत्र के सलारपुर गांव का है जहा में शुक्रवार रात संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी मामला इतना बढ़ गया कि पथराव तक की नौबत का गयी।

नोएडा की थाना-39 पुलिस ने इस मामलें में तुरंत कारवाई करते हुये उपद्रव मचाने वाले एक साप्ताहिक अखबार के संपादक सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले में जब थाना-39 के थानाध्यक्ष नीरज मलिक से बात की तो उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम को सलारपुर क्षेत्र में संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट व पत्थरबाजी हुई। यह पूरा हंगामा वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

इस घटना में कई लोग घायल हो गए।पथराव की वजह से पूरी सड़क पर पत्थर ही पत्थर दिखाई दे रहे थे। घटना के बाद दोनों पक्षों की तरफ से इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के 11 लोगों को गिरफ्तार किया। जिसमें चार नाबालिगों भी शामिल है।गिरफ्तार किये गए लोगों में एक आरोपी इसहाक सैफी भी है जो एक सप्ताहिक समाचार पत्र का संपादक है। दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it