Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में टैंकरों से तेल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा में टैंकरों से तेल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Shiv Kumar Mishra |  2 Jan 2020 12:05 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा में टैंकरों से तेल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध व अपराधियों के खिलाफ चल रहे निरंतर अभियान में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है।पुलिस ने तेल टैंकों में से तेल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो तेल को चोरी करके अन्य जिलों में बैचते थे।

आपको ज्ञात होगा कि एसएसपी वैभव कृष्ण के निर्देश पर जिलें में अपराधियों को ढुढ़-ढुढ़ कर हर थाने क्षेत्र में कारवाई की जा रही है। इसी क्रम में जारचा थाना प्रभारी अनिल कुमार के नेतृत्व में उ.नि.विकास चारण ने मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र से हापुड जाते हुये एक केन्टर को रोकने का प्रयास किया लेकिन अपने आपको फँसता देखकर कर केन्टर चालक व उसके साथी ने पुलिस पर जान से मार देने की नियत से फायर जिससे पुलिस किसी तरह से बच गयी।

उसके बाद पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये केन्टर को घेर कर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। गाड़ी की तलाशी के दौरान एक प्लास्टिक का ड्रम जिसके अंदर करीब 200 लीटर डीजल,50 लीटर की दो बाल्टी व तेल चोरी के उपकरण बरामद हुये। पकडे गये आरोपितों की पहचान इमरान उर्फ शाहनूर पुत्र अबरार निवासी ग्राम जिसौरा मंडाली मेरठ और नरेन्द्र पुत्र शंकर निवासी ग्राम भटियाना हाफिजपुर हापुड़ के शप में हुयी। जिनके कब्जे से दो नाजायज तंमचा,चार जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद हुये।

पुछताछ में आरोपितों ने बताया कि हमने पैरिफेरल हाईवे पर खड़ी गाड़ी से तेल टैंक का ताला तोड़ कर तेल चोरी किया। इमरान के ऊपर विभन्न जिलों में करीब 28 मुकदमें दर्ज है। इमरान मेरठ में हुयी पुलिस मुठभेड में जेल भी जा चुका है। लेकिन फिलहाल जमानत पर बाहर था।वही नरेन्द्र के खिलाफ दो मामले इसी जिले में दर्ज है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it