Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > दो थानों की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

दो थानों की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

 Special Coverage News |  4 Aug 2019 3:17 AM GMT  |  नोएडा

दो थानों की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। जिले में लगातार हो रही मुठभेड़ों से एक तरफ तो बदमाशों में खौफ भरा हुआ है वही दूसरी तरफ मुठभेड़ की गूंज जिले में ही नही बल्कि लखनऊ तक पहुच रही है जिसकी वजह से एसएसपी वैभव कृष्ण अपने उच्च अधिकारियों के लिए प्रशंसा के पात्र बने हुये है।देखा जाये तो प्रदेश के उच्च अधिकारी एसएसपी वैभव कृष्ण का उदाहरण देकर सभी को उनके तरह काम करने की नसीहत देते नजर आते है।

आपको बता दे कि जिले में अपराध व अपराधियों को जड़ से खत्म करने का एसएसपी ने वादा किया है।इसी क्रम में अपराधियों को चुन चुन कर जेल में डाला जा रहा है।नोएडा के दो थाना क्षेत्रों की पुलिस ने शुक्रवार देर रात चार बदमाशों से मुठभेड़ की जिसमें से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।इनमें से दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक बाइक पर कुछ बदमाश सलारपुर की ओर घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया।चेकिंग के दौरान दो बाइक पर सवार चार युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। मामला संदिध्य लगने पर पुलिस ने पीछा किया और सेक्टर-107 की ओर जाकर उन्हें घेर लिया।अपने आप को फँसा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी।जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली एक बदमाश को लग गई। जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया।

पुलिस टीम ने एक किलोमीटर दूर उसे दबोच लिया। गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान फर्रुखाबाद के शिवहारा निवासी राज ठाकुर उर्फ राजू के रूप में हुई है।जबकि दूसरे बदमाश की पहचान वृंदावन थानाक्षेत्र के नंगला निवासी पवन पुत्र सोहन के रूप में हुई है।वही दुसरी बाईक जो थाना-58 क्षेत्र की तरफ भागी थी।पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों की वायरलैस पर सूचना दी जिसके बाद वाहन चेक करने के लिए बेरिकेडिंग शुरू कर दी।उसी दौरान सैक्टर-58 स्थित रेडिसन होटल के पास बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को देखते ही गोली चला दी।

थाना पुलिस और स्टार वन टीम ने बचाव में गोली चलाई तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान मथुरा के थाना शेरगढ़ निवासी राकेश पुत्र बिजेंद्र के रूप में हुई। जबकि शेरगढ़ के पैगाव निवासी मोहनशाह मौके से फरार हो गया। राजू के कब्जे से .32 बोर की पिस्टल बरामद हुई जबकि दो अन्य बदमाशों से दो तमंचे बरामद हुए हैं। एसएसपी वैभव कृष्ण ने सीओ श्वेताभ पांडेय, सेक्टर-39 कोतवाल राजेश शर्मा और सेक्टर-58 इंस्पेक्टर पंकज राय के अलावा स्टार टीम वन और स्टार टीम टू को इनाम देने की घोषणा की है। वही फरार सुबोध और मोहनशाह की तलाश में पुलिस जुटी हुयी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it