Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > प्रोपर्टी डीलर शीश पाल त्यागी और पत्नी रेणु त्यागी का फ़्लैट में मिला शव

प्रोपर्टी डीलर शीश पाल त्यागी और पत्नी रेणु त्यागी का फ़्लैट में मिला शव

 Special Coverage News |  22 May 2019 1:27 PM GMT  |  नोएडा

प्रोपर्टी डीलर शीश पाल त्यागी और पत्नी रेणु त्यागी का फ़्लैट में मिला शव
x

नोएडा के सेक्टर 99 स्थित सुप्रीम टॉवर के एक फ्लैट में पति-पत्नी का शव मिला. थाना सेक्टर 39 पुलिस की माने तो शीश पाल त्यागी (58वर्ष)और पत्नी रेनू त्यागी (55वर्ष) ने खुदकुशी करने की जानकारी सामने आई है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ शीश पाल त्यागी प्रोपर्टी डीलिंग का काम करता था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. सेक्टर 99 स्तिथ सुप्रीम टॉवर No 003 के फ्लेट नं 3 से 2 डेड बॉडी पति पत्नी की मिली है. मृतक शीश पाल उम्र 55वर्ष और रेणु उम्र 50वर्ष मंसूरपुर दिल्ली के रहने वाले थे. बॉडी को देखने से लग रहा था जैसे कई दिनों की है.

एएसपी कौसुतुम्भ ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक फ़्लैट कई दिनों से बंद है और उसमें से काफी तेज बदबू आ रही है. इस सुचना पर चौकी इंचार्ज ने जाकर मकान का ताला तोड़कर देखा तो दो शव पाए गये. शवों की पहचान शीश पाल त्यागी और रेणु त्यागी के रूप में की गई. फिलहाल आत्महत्या प्रतीत हो रही है लेकिन पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद हम जाँच करेंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it