Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > स्पेन में बोडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में पाँचवा स्थान हासिल वाले राकेश चौधरी का निठारी गांव में स्वागत

स्पेन में बोडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में पाँचवा स्थान हासिल वाले राकेश चौधरी का निठारी गांव में स्वागत

 Special Coverage News |  7 Dec 2019 12:07 PM GMT  |  नोएडा

स्पेन में बोडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में पाँचवा स्थान हासिल वाले राकेश चौधरी का निठारी गांव में स्वागत

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।भारतीय किसान यूनियन भानु के नेतृत्व में स्पेन में बोडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में मिस्टर यूनिवर्स में पाँचवा स्थान हासिल वाले राकेश चौधरी,मुम्बई में मिस्टर ओलम्पिया में गोल्ड प्राप्त करने वाले गौरव व नोर्थ इण्डिया में गोल्ड जीतने वाले कुलदीप चौधरी का विक्रम प्रधान के घर निठारी ग्राम में ज़ोरदार स्वागत किया गया। स्वागत में भाकियु भानु के कार्यकर्ताओं के अलावा ग्राम निठारी व क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम में मौजूद भाकियु भानु के राष्ट्रीय महासचिव बेगराज गुर्जर ने कहा कि क्षेत्र के युवा अलग अलग प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं व मेडल भी ला रहे हैं युवाओं के उत्साहवर्धन के लिए इनका सम्मन ज़रूरी है ज़िससे युवाओं में जोश व लग्न पैदा हो जिसे देख क़र जाग्रत होकर खेलों में भग लेने के प्रेरित हों।

इस मोके पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ट नेता सुनील चौधरी, प्रेमसिंह भाटी, सुंदर बाबा,विक्रम प्रधान,रजबीर मुखिया,राजेश अवाना,रहीसुद्दीन,अनिल प्रजापति,चाचा रामू, आज़ाद प्रधान,सूरज अवाना सहित सैंकड़ों की संख्या में लोग मोजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top