नोएडा

रिटायर्ड कर्नल ने की यूपी पुलिस की तारीफ़, देश की सबसे तेज पुलिस बताया तो कमिश्नर आलोक सिंह ने दिया टीम को एक लाख का इनाम

Shiv Kumar Mishra
29 Jan 2020 1:41 PM GMT
रिटायर्ड कर्नल ने की यूपी पुलिस की तारीफ़, देश की सबसे तेज पुलिस बताया तो कमिश्नर आलोक सिंह ने दिया टीम को एक लाख का इनाम
x

नोएडा में बीती छब्बीस जनवरी को कर्नल अतुल प्रताप सिंह की स्कोर्पियो गाडी बंदूक की नोक पर लूट ली गई. दो दिन के अंदर नोएडा पुलिस ने कर्नल अतुल प्रताप सिंह की गाडी माय लुटेरों समेत ढूढ ली इस पर कर्नल अतुल प्रताप सिंह ने यूपी पुलिस के तारीफ की पुल बाँध दिए.

मुठभेड़ के बाद देर रात पुलिस ने रिटायर्ड कर्नल की लूटी हुई स्कार्पियो कार को बरामद कर लिया और एक बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया. त्वरित की गई इस कार्यवाही से पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने प्रोत्साहन के रूप में बीटा 2 थाना पुलिस को एक लाख रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है. साथ ही रिटायर्ड कर्नल अतुल प्रताप सिंह ने यूपी पुलिस को सबसे तेज पुलिस बताया है.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से ग्रेटर नोएड़ा की पुलिस ने कार्य किया है वो सराहनीय है. गाड़ी वापस मिलना सपने जैसा है. उन्हें विश्वास भी नहीं था कि उन्हें कभी उनकी गाड़ी वापस मिलेगी लेकिन पुलिस ने ये करके दिखा दिया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गाड़ी को बरामद कर लिया .जिसको लेकर मैं यूपी पुलिस की बार-बार प्रशंसा करता हूं. उन्होंने खासकर बीटा 2 थाना प्रभारी सुजीत उपाधयाय और एडीसीपी रणविजय की जमकर तारीफ की.

उन्होंने कहा की मेने बॉर्डर पर 5 गोलिया खाई है. पुलिस ने जबरदस्त कार्यवाही करते हुए मुझसे कहा की आप ब्रोडर पर देश की सेवा कर चुके है हम बहुत जल्द आपको गाड़ी बरामद करके देंगे और उन्होंने ये कर दिखाया. साथ ही उन्होंने बताया की उनकी एफआईआर भी खुद इंस्पेक्टर घर देने आये. गौरतलब है 26 जनवरी को कर्नल अतुल प्रताप सिंह अपनी बेटी के साथ आ रहे थे. तभी ब्रेज़ा कार सवार बदमाशो ने गन पॉइंट पर कार को लूट लिया था.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story