नोएडा

नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती हुए रॉबर्ट वाड्रा, रातभर साथ रहीं प्रियंका गांधी

Special Coverage News
22 Oct 2019 2:32 AM GMT
नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती हुए रॉबर्ट वाड्रा, रातभर साथ रहीं प्रियंका गांधी
x
पीठ और पैर दर्द की शिकायत के बाद हॉस्पिटल पहुंचे वाड्रा

नोएडा : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा इलाज के लिए नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं. वो पीठ और पैर में दर्द के बाद सोमवार को नोएडा के सेक्टर-11 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल पहुंचे. इसके बाद उनको डॉक्टरों की सलाह के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया.

रॉबर्ट वाड्रा के हॉस्पिटल में भर्ती होने की सूचना मिलने के बाद सोमवार शाम करीब 7:30 बजे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी हॉस्पिटल पहुंच गईं. प्रियंका गांधी वाड्रा हॉस्पिटल में थोड़ी देर रुकने के बाद वहां से निकल गईं, लेकिन रात 10:30 बजे फिर से वो वापस हॉस्पिटल पहुंच गईं.

इसके बाद प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ पूरी रात करीब 9 घंटे तक हॉस्पिटल में मौजूद रहीं. फिलहाल मेट्रो हॉस्पिटल में रॉबर्ट वाड्रा के पीठ दर्द और पैर दर्द का इलाज किया जा रहा है. मेट्रो हॉस्पिटल के सीनियर आर्थोपेडिक सर्जन, रॉबर्ट वाड्रा का इलाज कर रहे हैं. पूरे हॉस्पिटल को एसपीजी की टीम ने अपने घेरे में लिया हुआ है.

रॉबर्ट वाड्रा उस दिन हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं, जब हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुए हैं. सोमवार के मतदान के बाद जारी एग्जिट पोल में दोनों ही राज्यों में बीजेपी की फिर सरकार बनने का दावा किया गया है. इसको कांग्रेस के लिए एक और बड़ा झटका माना जा रहा है. हालांकि जीत और हार का अंतिम फैसला 24 अक्टूबर की मतगणना के बाद ही हो पाएगा.

आपको बता दें कि राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग और जमीन घोटाला मामलों में जांच का सामना कर रहे हैं. इन मामलों में प्रवर्तन निदेशालय कई बार रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ भी कर चुकी है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story