Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर सिक्योरिटी गार्ड ने की आत्महत्या

नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर सिक्योरिटी गार्ड ने की आत्महत्या

 Special Coverage News |  3 Sep 2019 4:50 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर सिक्योरिटी गार्ड ने की आत्महत्या
x

नोएडा में एक मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार सुबह 22 वर्षीय एक निजी सुरक्षा गार्ड ने ट्रेन के सामने कूद कर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि निजी सुरक्षा गार्ड संचित कुमार करीब साढ़े ग्यारह बजे सेक्टर 61 के मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद गया।

उन्होंने कहा, '' कुमार निजी सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था और वह नोएडा के सेक्टर 44 का निवासी था। उसके काम और इस घटना की वजह के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है।'' अधिकारी के अनुसार फेज 3 थाने की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और फिर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने ब्लू लाइन पर सेवाएं कुछ देर तक बाधित होने की पुष्टि की है। उसने ट्वीट किया, '' नोएडा सेक्टर 61 में ट्रैक पर एक यात्री के कारण अक्षरधाम और नोएडा इलेक्ट्रोनिक सिटी के बीच ट्रेन सेवाओं में देरी हुई।'' बाद में निगम ने ट्वीट किया, '' ट्रेन सेवाएं बहाल हो गयीं।''

दिल्ली के द्वारका और नोएडा को नोएडा इलेक्ट्रोनिक सिटी को आपस में जोड़ने वाली मेट्रो की ब्लू लाइन इससे पहले रविवार की सुबह कुछ देर के लिए बाधित हुई थी जब 45 वर्षीय एक महिला ने झंडेवालान स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it