नोएडा

यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस की मुठभेड़ में पचास हजार का इनामी सूटर उमेश पंडित घायल, AK 47 मौके से बरामद

Special Coverage News
27 Nov 2019 1:03 PM GMT
यूपी एसटीएफ और नोएडा पुलिस की मुठभेड़ में पचास हजार का इनामी सूटर उमेश पंडित घायल,  AK 47 मौके से बरामद
x

नोएडा : प्रदेश में अपराधियों के सफाए में लगी यूपी एसटीएफ और लोकल जिले की पुलिस पूरी तरह से लगी हुई है. एसटीएफ को मिली जानकारी के मुताबिक़ नोएडा पुलिस के सहयोग से जब पुलिस की मुठभेड़ के दौरान जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ. घायल बदमाश की पहचान उमेश शर्मा उर्फ उमेश पंडित के रूप में हुई.

उमेश पंडित कुख्यात रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है. बदमाश के पास से बरामद ए0के0-47 हुई है. विगत कई वर्षों के बाद एसटीएफ द्वारा की गयी ए0के0 47 की बड़ी बरामदगी है. अभियुक्त का उत्तर प्रदेश व दिल्ली में लम्बा अपराधिक इतिहास है. इसके विरूद्ध है 15 से अधिक अभियोग पंजीकृत है. पुलिस महानिरीक्षक मेरठ परिक्षेत्र द्वारा 50,000/- का इनाम घोषित किया गया था.




एसएसपी नोएडा वैभव कृष्ण ने बताया कि रणदीप भाटी गैंग के शूटर और 50,000 रुपये के इनामी अपराधी उमेश पंडित को एसटीएफ टीम और एसओ सेक्टर 24 टीम के साथ थाना बिसरख पुलिस से मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया. मुठभेड़ के दौरान आरोपी उमेश पंडित को गोली लगी. आरोपी के पास से एक एके 47 बरामद हुई है. ऑपरेशन मुख्य रूप से एसटीएफ की जानकारी पर आधारित था जिसमें जिला पुलिस ने मदद की.





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story