Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > सपा नेता हत्याकांड में चौंकाने वाला मोड़, इतनी से भूल पर भून डाला

सपा नेता हत्याकांड में चौंकाने वाला मोड़, इतनी से भूल पर भून डाला

 Special Coverage News |  2 Jun 2019 11:15 AM GMT  |  नोएडा

सपा नेता हत्याकांड में चौंकाने वाला मोड़, इतनी से भूल पर भून डाला
x

दादरी के ट्रांसपोर्टर रमेश कटारिया का शव अलीगढ़ में मिलने के मामले में सपा नेता रामटेक कटारिया समेत पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। 13 जून को न्यायालय में सुनवाई थी। इन्हीं पांच में से एक ने बताया कि दूसरे पक्ष ने एफआर निरस्त कराने के लिए उन्हें धमकी दी थी। धमकी को नजरअंदाज करने पर रामटेक की हत्या कर दी गई। पुलिस अभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

नामजदों में भाजयुमो के जिला महामंत्री अन्नू कटारिया और एक सभासद बालेश्वर का नाम भी शामिल है। प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक का कहना है कि कई जगहों पर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई है। जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के दादरी के जारचा रोड पर शुक्रवार दिन में उस वक्त हड़कंप मच गया था, जब सपा के एक बड़े नेता रामटेक कटारिया को दिनदहाड़े गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था।

गौरतलब है कि रामटेक कटारिया अपनी कार से जा रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार रोक कर उन्हें गोलियों से भून दिया। उन्हें चार गोलियां लगीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। रामटेक कटारिया दादरी विधानसभा क्षेत्र से सपा अध्यक्ष थे। इस मामले पर गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में आज एक व्यक्ति की हत्या की गई है।

एसएसपी ने बताया कि व्यक्ति का नाम रामटेक कटारिया है और यह बताया गया है कि इस व्यक्ति के समाजवादी पार्टी से संबंध थे। यह हत्या प्रथम दृष्टया में पारिवारिक भाइयों की आपसी रंजिश के चलते होना लगता है। उन्होंने कहा कि इस हत्या में प्रथम दृष्टया में कोई राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता होना प्रकाश में नहीं आया है। थाना दादरी में दिए आवेदक की तहरीर के आधार पर विपक्षियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

सपा नेता की हत्या में भाजयुमो के जिला महामंत्री को फंसाया गया है। वह निर्दोष हैं। हालांकि पुलिस अपना काम कर रही है।

विजय भाटी, भाजपा जिलाध्यक्ष

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it