नोएडा

एसएसपी नोएडा के फरमान से वांछित अपराधियों में मचा हडकम्प, पता देने वाले को मिलेगा 25000 हजार का इनाम

Special Coverage News
25 Nov 2019 2:39 AM GMT
एसएसपी नोएडा के फरमान से वांछित अपराधियों में मचा हडकम्प, पता देने वाले को मिलेगा 25000 हजार का इनाम
x
Noida SSP Vaibhav Krishna (IPS)

घीरेन्द्र अवाना

नोएडा। जिले में अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस निरंतर प्रयास करती रहती है व एसएसपी वैभव कृष्ण द्वारा वाछिंत अपराधियों को पकड़ने के लिए समय समय नई अभियान चलाये जा रहे है लेकिन फिर कुछ अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। विभन्न थानों में ऐसे ही 71वांछित अपराधियों की एक सूची एसएसपी कार्यायल द्वारा जारी की गयी है।

ऐसे अपराधियों को पकड़वाने वाले को पुलिस प्रशासन के द्वारा 25 हजार का इनाम दिया जायेगा। जिसकी सूचना एसएसपी वैभव कृष्ण ने रविवार को दी।

आपको बता दे कि कई आपराधिक मामले जैसे हत्या,लूट,डकैती,रेप व गैंगस्टर एक्ट में वाछिंत अपराधियों पर सख्त रूख अपनाते हुये एसएसपी ने आदेश किया है इस तरह के अपराधियों के ऊपर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस प्रशासन के द्वारा लोगों से अपील की गयी है कि अगर इनमे से किसी की अपराधी के बारे में कोइ भी जानकारी दी जाती है या उसको पकड़वाया जाता है तो सूचना देने वाले व्यक्ति को 25,000 रुपये का इनाम दिया जायेगा।

एसएसपी ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर स्थित विभिन्न थानों (शहरी एवं ग्रामीण) में वांछित 71अपराधियों के धरपकड़ के लिए उन सभी पर 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। ये सभी 71 अपराधी विभिन्न जघन्य अपराध एवं गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे हैं। इन सभी अपराधियों ने पूर्व में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट, हत्या, डकैती एवं अपहरण जैसी संगीन घटनाओं को अंजाम दिया है। इन सभी अपराधियों को गिरफ्तार करवाने वाले या सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये की धनराशि पुरस्कार के रूप में दी जाएगी ।


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story