नोएडा

एसएसपी वैभव कृष्ण के ऑपरेशन टारगेट क्रिमिनल में फिर मिली कामयाबी, मुठभेड़ के दौरान एक 25,000 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार

Special Coverage News
23 Sep 2019 7:22 AM GMT
एसएसपी वैभव कृष्ण के ऑपरेशन टारगेट क्रिमिनल में फिर मिली कामयाबी, मुठभेड़ के दौरान एक 25,000 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के तेज तर्रार एसएसपी वैभव कृष्ण ने अपराधियों को पकड़ने के लिए जिले में ऑपरेशन टारगेट क्रिमिनल नामक एक अभियान चला रखा है।15 दिनों तक चलने वाले इस ऑपरेशन में एसपी और डीएसपी स्तर के अफसरों को भी निर्धारित संख्या में क्रिमिनल पकड़ने होगें।अपने कप्तान के निर्देशों का पालन करते हुये एसपी देहात के नेत्रत्व में पुलिस ने एक बार फिर कामायाबी हासिल करते हुये एक ऐसे बदमाश को पकड़ा जो नोएडा में चैन स्नैचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देता था।

ग्रेटर नोएडा की दनकौर कोतवाली पुलिस द्वारा अपने कप्तान के निर्देशों पर अमल करते हुये अपने क्षेत्र में देर रात चैकिंग अभियान चला रखा था।तभी करीब देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में दनकौर बाईपास के आस-पास एक बाईक पर धूम रहे है।सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस ने मौके पहुच कर दो बदमाशों को रूकने का इशारा किया।लेकिन पुलिस को देखते ही दोनों बदमाश भागने लगे और बाईक पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायरिंग की। जिसमें पुलिस बाल बाल बची।उसके बाद पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये बदमाशों को चारों तरफ घेर लिया। एक बदमाश मनीश को मुठभेड़ के दौरान मौके से ही पकड़ लिया। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल हुआ। मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त मनीश निवासी रोशनपुरा दनकौर को गिरफ्तार किया।

जिसके कब्जे से चोरी की एक मोटर साईकिल, अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किये गये है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ लूट व चोरी आदि के मामले में वाछिंत चल रहा था।अभियुक्त के ऊपर 25,000 रूपये का ईनाम घोषित किया गया था।पुलिस अभियुक्त उधम निवासी रोशनपुरा दनकौर की तलाश में लगी है।घायल अभियुक्त को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story