Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > नोएडा में युवती के गैंगरेप की कहानी सिर्फ अफवाह, परिजनों ने कहा मानसिक स्थिति ठीक नही

नोएडा में युवती के गैंगरेप की कहानी सिर्फ अफवाह, परिजनों ने कहा मानसिक स्थिति ठीक नही

 Shiv Kumar Mishra |  24 Jan 2020 10:14 AM GMT  |  नोएडा

नोएडा में युवती के गैंगरेप की कहानी सिर्फ अफवाह, परिजनों ने कहा मानसिक स्थिति ठीक नही
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाना-49 क्षेत्र में एक युवती के संदिग्ध हालात में बेहोश मिली। आपको बता दे कि सैक्टर-49 थाना क्षेत्र के होशियारपुर गांव में आज सुबह एक युवती बेहोशी की हालत में मिली।स्था नीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं,डीसीपी जोन एक संकल्प शर्मा ने बताया कि युवती दिल्ली की रहने वाली है और शुक्रवार सुबह सात बजे के करीब होशियारपुर में एक दुकान के सामने वह बेहोश अवस्था में मिली थी।युवती आरोपितों के साथ क्यों आई थी और कहां जा रही थी इस बारे में अभी पुलिस पूछताछ करने का प्रयास कर रही है। डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला सहित तमाम पुलिस अधिकारी इस समय जिला अस्पताल में मौजूद हैं।

युवती की हालत स्थिर है लेकिन वह अभी बात बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस द्वारा युवती के परिजनों को जानकारी दे दी थी। पीड़ित के भाई ने अस्पताल पहुच कर बताया कि मेरी बहन मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज करीब छः महीनों से चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी स्थिति अभी पूरी तरह सुधार नही है।

पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में पता चला है कि कोई गैंगरेप नहीं हुआ है,पीड़िता के परिवारजनों से संपर्क हो गया है जिन्होने बताया है कि वह मानसिक स्थिति खराब होने के कारण कई बार पूर्व में भी घर से निकल चुकी है इसी प्रकार कल रात भी घर से निकल गई थी।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it