Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > नोएडा > पुलिस और बदमाशों के बीच हुई दो मुठभेड़, एक दरोगा समेत तीन शातिर बदमाश घायल

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई दो मुठभेड़, एक दरोगा समेत तीन शातिर बदमाश घायल

 Special Coverage News |  30 Aug 2019 4:41 AM GMT  |  नोएडा

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई दो मुठभेड़,  एक दरोगा समेत तीन शातिर बदमाश घायल

ग्रेटर नोएडा में आयोजित होने वाली यूनाइटेड नेशंस के 14 में ग्लोबल कन्वेंशन की मेजबानी भारत कर रहा है. जिसके चलते सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के साथ जगह-जगह पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है. देर रात थाना बादलपुर की पुलिस की चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की चलाई गोली लगने से एक दरोगा घायल हो गए. पुलिस की जवाबी कार्यवाही में गोली लगने से बदमाश रोहित व गंगू घायल हो गए. रोहित में गंगू दोनों बदमाश कई लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. दोनों के पैर में गोली लगी है. उनके 2 साथी मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हुए.

लेकिन बादलपुर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ की सूचना फ्लैश होते ही दादरी पुलिस सतर्क हो गई पुलिस को चकमा देकर फरार हुए दोनों बदमाशों को दादरी पुलिस ने घेर लिया. पुलिस से गिरता देख बदमाश फिर से अटैकिंग मोड में आ गए व पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी जवाबी कार्यवाही में दादरी पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया. तीनों घायलों को दादरी व बादलपुर पुलिस के द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया वही दरोगा सुनील का भी हॉस्पिटल में भर्ती कर इलाज कराया जा रहा है.

पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान इसी अर्टिगा कार से चारों बदमाश जा रहे थे. पुलिस के अनुसार ग्लोबल कन्वेंशन कांफ्रेंस के कारण पूरे जनपद की पुलिस अलर्ट मोड पर है और अधिकारी लगातार दौरा कर रहे हैं ऐसे में बादलपुर पुलिस अपने क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी उसी दौरान वहां से गुजर रही अर्टिगा कार को जांच के लिए रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया गोली लगने से दरोगा सुनील घायल हो गए व पुलिस के द्वारा की गई. जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश रोहित व गंगू के पैर में गोली लगी, गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए जबकि दो बदमाश बादलपुर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

बादलपुर पुलिस से मुठभेड़ की सूचना फ्लैश होते ही दादरी पुलिस सतर्क हो गई और तुरंत कांबिंग शुरू कर दी, बादलपुर पुलिस को चकमा देकर फरार हुए दोनों बदमाशों को दादरी पुलिस ने घेर लिया, एक बार फिर से पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें पुलिस की गोली लगने से लूटेरा राहुल घायल हो गया व रविंद्र को दादरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया, घायल राहुल को दादरी पुलिस के द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, चारों बदमाशों से पुलिस द्वारा चार तमंचे व एक अर्टिगा कार बरामद की गई। यहां आपको बता दें कि चारों बदमाश लगभग एक दर्जन से ज्यादा मुकदमों में वांछित चल रहे थे.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it