प्रयागराज

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कसा तंज, पूंछा राहुल गांधी ने UPA सरकार के दौरान राफेल के लिए जो डील हुई थी वह पूरी क्यों नहीं की!

Special Coverage News
17 Dec 2018 3:17 PM GMT
मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कसा तंज, पूंछा राहुल गांधी ने  UPA सरकार के दौरान राफेल के लिए जो डील हुई थी वह पूरी क्यों नहीं की!
x

शशांक मिश्रा

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आज प्रयागराज में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान राफेल मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि जो मुह उठा कर थूकता है तो थूक उसी के ऊपर गिरता है। उन्होंने कहा कि झूठ के पांव नहीं होते और विजय हमेशा सत्य की होती है।


राफेल को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से जो याचिका की गयी थी जो प्रमुख तीन बिंदुओं के ऊपर जो याचिका आई थी उसको सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। राहुल गांधी ने झूठ क्यो बोला और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ क्यों किया विषय यह है।

आगे उन्होंने कहा कि इस विषय के ऊपर मैं सात सवाल राहुल गांधी जी से पूछ रहा हूं। क्या राहुल गांधी जी को चिंता थी पांच साल होने को हो रहे हैं मोदी सरकार के और उस पर कोई दाग लगा नहीं भ्रष्टाचार का । उनके जो कांग्रेस की सरकार रही है उसमें उनके परिवार के लोग ही प्रधानमंत्री हुआ करते थे।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में सिर्फ फिक्सिंग स्टोरी बनाने का काम है राहुल गांधी इस बात का जवाब दें की यूपी सरकार के दौरान राफेल के लिए जो डील हुई थी वह पूरी क्यों नहीं हुई जो विमान बनकर आने थे वह क्यों नहीं आए इस बात का उन्हें जवाब देना चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पत्रकारों से कहा कि राहुल गांधी आप यह बताइए कि क्या आपको सही मायने में नही पता कि उत्पादन या मैन्युफैक्चरिंग और कांट्रेक्ट के ऑफसेट इन दोनों में क्या अंतर होता है। इन सबका का जवाब कांग्रेस पार्टी को देना होगा।

Next Story