Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > प्रयागराज > प्रयागराज में पुलिस टीम पर फैंका तेज़ाब, 7 पुलिसकर्मी झुलसे

प्रयागराज में पुलिस टीम पर फैंका तेज़ाब, 7 पुलिसकर्मी झुलसे

 Special Coverage News |  3 Aug 2019 7:11 AM GMT  |  प्रयागराज

प्रयागराज में पुलिस टीम पर फैंका तेज़ाब, 7 पुलिसकर्मी झुलसे

प्रयागराज में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर तेजाब डाल कर हमला किया गया। इस एसिड अटैक में दो सब इंस्पेक्टर और दो कांस्टबेल समेत सात पुलिसकर्मी और आधा दर्जन नागरिक झुलस गए। हालांकि सभी मामूली रूप से ही झुलसे हैं और पूरी तरह सुरक्षित हैं। आरोपी को पकड़ने का पुलिस और फायर ब्रिगेड समेत कई विभागों का यह आपरेशन करीब डेढ़ घंटे में पूरा हुआ। इस दौरान शहर के एक बड़े हिस्से में अफरा तफरी मची रही। यह घटना प्रयागराज के शिवकुटी इलाके की गोविंदपुर कालोनी में हुई।

एसिड अटैक के बाद आरोपी ने खुद को एक कमरे में अंदर से बंद कर लिया। एसपी समेत कई थानों की पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। एसिड अटैक के आरोपी युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं बताई गई है। इस सनसनीखेज वारदात से प्रयागराज में सनसनी फ़ैल गई।

पुलिस को सूचना मिली थी कि राजू नाम का युवक परिवार से झगड़ा कर रहा है।आरोपी ने परिवार वालों को एक कमरे में बंद कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी राजू सिन्हा ने कांच की एक बोतल में रखे एसिड को पुलिस टीम पर फेंक दिया। एसिड की कुछ बूंदें पड़ने से दो सब इंस्पेक्टर व दो कांस्टेबल समेत सात पुलिसवाले व उनके साथ मौके पर मौजूद आधा दर्जन नागरिक झुलस गए।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव कई थानों की फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद उन्होंने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सबसे पहले आरोपी युवक के बूढ़े मां बाप व परिवार के दूसरे सदस्यों को बाहर निकाला और उसके बाद दरवाजा तोड़कर आरोपी को हिरासत में लिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top