प्रयागराज

इलाहाबाद: व्यापारी और वकील बेटे को जान से मारने की धमकी

Special Coverage News
14 Nov 2019 4:44 PM GMT
इलाहाबाद: व्यापारी और वकील बेटे को जान से मारने की धमकी
x

यागराज: प्रयागराज के सिविल लाइन्स स्थित होटल यू.आर के संचालक मनोज कुमार जायसवाल और उनकी माँ ने एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि उनके 3 सगे भाईयों में से नीरज कुमार जायसवाल ने मुट्ठीगंज स्थित उनके आवास पर ताला तोडकर जबरन कब्जा कर लिया।

सूचना मिलने पर प्रार्थी अपनी पत्नी व बेटे क साथ जब वहाँ पहुंचा तो जान से मारने एवं जिन्दा गाड़ देने की धमकी दी गई। प्रार्थी रोज रोज भाईयों की तकरार से बचने के लिये, पत्नी व बच्चों के साथ दरभंगा कॉलोनी में रहते है| कब्जे की सूचना कुछ दिन बाद मिली, इतना ही नहीं नीरज कुमार जायसवाल ने सम्पत्ति की मालकिन और प्रार्थी की पत्नी के नाम से बने भवन संख्या 498/329बी राजा का हाता, मुट्ठीगंज में कूट-रचना के माध्यम से फर्जी हलफ़नामा बनवा कर बिजली का कनेक्शन भी ले लिया।

इसके बाद प्रार्थी ने थाना मुट्ठीगंज मे नीरज कुमार जायसवाल के खिलाफ मकान पर कब्जे और अवैध रूप से बिजली का कनेक्शन लेने के विरूद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट भी दर्ज कराई, लेकिन राजनितिक दबाव के चलते पुलिस भी कार्यवाही से कतरा रही है| जबकि शिकायत करने पर विद्युत विभाग ने बिजली का विच्चेदनं कर दिया है|

गौरतलब है कि नीरज कुमार जायसवाल, सन्दीप केसरवानी व सुधिर केसरवानी अपने गुंडे और लफंगे साथियों के साथ मिल कर अभी तक कई जालसाजियां कर चुके हैं। जिसकी थानों में रेपोर्ट भी दर्ज है| इनके खिलाफ ऊ.प्र. समेत बिहार मे भी कई प्राथमिकियां दर्ज हैं ।

यहाँ तक की सिविल लाइन्स में बिना लाईसेंस व्यापार करने के लिये भी सदर एस.डी.एम ने भी थाना सिविल लाइन्स में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई है। क्योंकि प्रार्थी का पुत्र सत्यम कुमार जायसवाल, अधिवक्ता है और हाई कोर्ट बार एसोसिएशन का सदस्य है इसिलिए बार को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story