प्रयागराज

यूपी में गाय तस्करी के आरोपी पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, 7 पुलिसकर्मी घायल

Special Coverage News
14 July 2019 6:09 AM GMT
यूपी में गाय तस्करी के आरोपी पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, 7 पुलिसकर्मी घायल
x

इलाहाबाद: इलाहाबाद के मरियाडीह गांव में पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने उस वक्त हमला कर दिया जब वह यहां गाय तस्करी के मामले में आरोपी शख्स को पकड़ने पहुंची थी. ग्रामीणों के इस हमले में 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. पुलिस अधिकारियों की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है.

पत्रकारों से बातचीत में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आशुतोष मिश्रा ने कहा, 'गाय तस्करी के एक मामले में वांछित एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने का प्रयास करते हुए पुलिस कर्मी ग्रामीणों के एक हमले में घायल हो गए हैं. हमले में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.'

वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है. बता दें आए दिन देश भर में गौ तस्करी के शक में बढ़ती लिंचिंग की घटनाओं को देखते हुए हाल ही में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अब गायों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए गौ सेवा आयोग एक प्रमाण पत्र जारी करेगा. साथ ही आयोग सुरक्षा के इंतजाम भी सुनिश्चित करेगा ताकि गाय ले जा रहे लोगों के साथ तस्करी के आरोप में लोग मारपीट न कर सकें.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story