प्रयागराज

सिरफिरे सौतेले पिता ने मासूम बेटी का चाकू से गोद किया क़त्ल

Special Coverage News
11 Dec 2019 6:18 AM GMT
सिरफिरे सौतेले पिता ने मासूम बेटी का चाकू से गोद किया क़त्ल
x
सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में खलबली मच गई। पुलिस की जांच में जुटी है।

प्रयागराज (नितिन द्विवेदी) : जनपद प्रयागराज जिले के खुल्दाबाद इलाके में मंगलवार सुबह सिरफिरे सौतेले पिता ने चार साल की मासूम बेटी का चाकू से गोदकर कत्ल के बाद खुद को भी लहूलुहान कर लिया। सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में खलबली मच गई। पुलिस की जांच में जुटी है।

खुल्दाबाद इंस्पेक्टर रोशन लाल के मुताबिक आरोपित पिता राजेंद्र कुमार सिद्धार्थनगर जिले के भवानीगंज इलाके का रहने वाला है। एक माह पहले राजेंद्र ने बस्ती की रहने वाली टिवंकल को भगाकर शादी की थी। शादी के बाद वह खुल्दाबाद इलाके के चकनिरातुल में किराए पर कमरा लेकर टिवंकल और उसकी चार साल की बेटी पंखुड़ी के साथ रह रहा था।

खुल्दाबाद रोशन लाल ने बताया कि राजेंद्र का पत्नी टिवंकल से अवैध संबंध के शक में अक्‍सर झगड़ा होता रहता था। संभवत आज भी इस बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद गुस्से में आकर राजेंद्र ने चाकू उठा लिया और चार साल की बेटी पंखुड़ी को निशाना बनाया। बेटी पर कई वार करने के बाद उसने खुद पर प्रहार किया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो पंखुड़ी खून से लथपथ तड़प रही थी। जबकि बगल में राजेंद्र लहूलुहान हालत में पड़ा था। सूचना पर खुल्दाबाद पुलिस पहुंची। पिता और बेटी को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने बेटी पंखुड़ी को मृत घोषित कर दिया। जबकि राजेंद्र की हालत अस्पताल में नाजुक बनी है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story