प्रयागराज

जो विकास हुआ वह झांकी है अभी तो बहुत कुछ बाकी है - उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद

Special Coverage News
13 Dec 2018 3:54 PM GMT
जो विकास हुआ वह झांकी है अभी तो बहुत कुछ बाकी है - उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद
x

शशांक मिश्रा

सर्किट हाउस में अधिवक्ताओं से खचाखच भरे सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आयोजित सभा को सफल बनाने हेतु उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अधिवक्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार बनाने में प्रयागराज के अधिवक्ताओं का अत्यधिक सहयोग हमें आशीर्वाद प्राप्त हुआ उन्होंने विकास पर चर्चा करते हुए कहा कि अभी तो या झांकी है बहुत विकास होना बाकी है सुनते हैं अधिवक्ताओं ने भारत माता की जय जय श्री राम का गगनभेदी उद्घोष लगाते हुए प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने का वचन भी दिया.

. कार्यक्रम की अध्यक्षता हाई कोर्ट बार के अध्यक्ष आई के चतुर्वेदी एवं संचालन अधिवक्ता अरविंद सिंह ने की. कार्यक्रम प्रारंभ होने के पूर्व मंचा सीन उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आई के चतुर्वेदी नरेंद्र देव पांडे महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता रणजीत सिंह मृत्युंजय तिवारी देवेंद्र नाथ मिश्रा कुंज बिहारी मिश्रा श्याम चंद आदि ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं भाजपा के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दीप प्रज्वलित किया.

तत्पश्चात प्रयाग महानगर के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ एक आवश्यक बैठक संपन्न कर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तैयारियों की समीक्षा की और निर्देश दिए मीडिया प्रभारी पवन श्रीवास्तव जानकारी देते हुए बताया कि जनसभा को ऐतिहासिक जनसभा बनाने हेतु महानगर के सभी पदाधिकारियों मोर्चा प्रकोष्ठ प्रकल्प के सभी पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक 14 दिसंबर को सायंकाल 6:00 बजे सिविल लाइंस स्थित पृथ्वी गार्डन में संपन्न होगी, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे एवं विशिष्ट अतिथि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उपस्थित रहेंगे.

Next Story