प्रयागराज

प्रयागराज: 7 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2020 3:47 AM GMT
प्रयागराज: 7 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार
x
एसपी गंगापार नरेंद्र सिंह ने बताया कि 7 साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया. खोजबीन के दौरान बच्ची का शव मिलने पर गांव के लोगों ने एक आरोपी बच्चूलाल को दबोचा और जमकर पिटाई की.

प्रयागराज में गुरुवार शाम 7 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आाया है. जानकारी के मुताबिक पड़ोस के दो लोगों बच्ची के साथ दरिंदगी की है. हैवानियत के बाद चाकू से बच्ची का गला रेतकर हत्या की गई. आरोपियों ने बच्ची के शव को खेत में फेंककर फरार हो गए. सूचना मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसपी गंगापार नरेंद्र सिंह ने बताया कि 7 साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. खोजबीन के दौरान बच्ची का शव मिलने पर गांव के लोगों ने एक आरोपी बच्चूलाल को दबोचा और जमकर पिटाई की. दूसरा आरोपी युवक फरार है. एसपी के मुताबित पूछताछ के दौरान

बच्चूलाल ने रेप के बाद हत्या करने की बात कबूल की है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दुष्कर्म की पुष्टि होगी. वहीं बच्चे के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका है. पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है.

मौके के हालात भी यही बता रहे हैं. कोई और दुश्मनी तो बच्ची के परिवार से है नहीं. घटना के बाद परिवार के लोग सदमे में डूबे है, जबकि पूरा गांव इस घटना से आक्रोशित है. पुलिस दूसरे आरोपी मोनू की तलाश में छापेमारी कर रही है

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story