प्रयागराज

प्रयागराज SSP को किया ट्रांसपोटर ने आधी रात को फोन, एसएसपी ने लिया रात में ही मामले का संज्ञान लेकर टाल दी बड़ी घटना

Shiv Kumar Mishra
12 Jan 2020 10:48 AM GMT
प्रयागराज SSP को किया ट्रांसपोटर ने आधी रात को फोन, एसएसपी ने लिया रात में ही मामले का संज्ञान लेकर टाल दी बड़ी घटना
x

प्रयागराज नितिन द्विवेदी

प्रयागराज मे अपराधियों के हौसले बुलंद.

ट्रांसपोर्टर योगेश तिवारी के घर मे आधी रात को घुसे 6 असलहा धारी बदमाश.

गनीमत रही कि बदमाशो को बॉडीगार्ड ने खिड़की से घुसते देख लिया था.

कप्तान प्रयागराज ने आधी रात को फोन उठाकर सारे मामले की तफ्तीश की.

और संबंधित झूंसी थाने को दिया निर्देश.


झूंसी में रहने वाले ट्रांसपोर्टर योगेश तिवारी के घर 9 जनवरी देर रात छह बदमाश चारदीवारी फांद कर अंदर घुस गए. उन्होंने बेल बजाई लेकिन खिड़की से ट्रांसपोर्टर के बॉडीगार्ड ने देख लिया था. अंदर से ही बदमाशों को ललकार कर कहा कि राइफल निकाल कर मार दो. इसके बाद बदमाश भाग गए.

रात 2 बजे इंस्पेक्टर को फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा. इसके बाद ट्रांसपोर्ट योगेश तिवारी ने एसएसपी को कॉल कर घटना की जानकारी दी गयी. अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है.

आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले ट्रांसपोर्टर योगेश तिवारी के घर 9 जनवरी की रात तकरीबन 2:00 बजे किसी ने कॉल बेल बजाई बाहर वाले कमरे में गार्ड सोया हुआ था. तभी उसने खिड़की से आते हुए बदमाशों को देख लिया और मोर्चा संभालते हुए कहा कि बाहर चले जाओ वरना गोली मार दूंगा. बदमाश अचानक आपाधापी में कुछ समझ नहीं पाए, ना समझ कर उन्होंने फिलहाल आवाज लगानी शुरू कर दी और अंदर घुसने की कोशिश की.लेकिन गार्ड की हिम्मत के कारण बदमाश अंदर नहीं घुस सके .

वही आधी रात को ट्रांसपोर्ट योगेश तिवारी ने जिले के एसएसपी को फोन किया और एसएसपी का तुरंत फोन उठा और आनन-फानन में उन्होंने तुरंत संबंधित सूची थाने को फोन करके योगेश तिवारी के घर जाने को कहा इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया और कुछ देर बाद पुलिस वहां से चली गई फिलहाल ट्रांसपोर्टर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story