Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रायबरेली > सोनिया और प्रियंका ने की हादसे में मृत लोगों के परिजनों से मुलाकात

सोनिया और प्रियंका ने की हादसे में मृत लोगों के परिजनों से मुलाकात

 Shiv Kumar Mishra |  23 Jan 2020 12:46 PM GMT  |  रायबरेली

सोनिया और प्रियंका ने की हादसे में मृत लोगों के परिजनों से मुलाकात

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल में एक सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से गुरुवार को मुलाकात की. अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली के दो दिन के दौरे पर आयीं सोनिया ने अपनी बेटी प्रियंका के साथ उन सभी लोगों के अलग-अलग गांवों में जाकर शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर उनके प्रति संवेदना प्रकट की.

मृतकों के परिजनों के प्रति व्यक्त की सहानुभूति

सोनिया और प्रियंका अपने रायबरेली दौरे के दूसरे दिन आज अचानक अमेठी पहुंचीं और गत 20 जनवरी को जिले में हुए सड़क हादसे में मृत ग्राम प्रधान कल्पनाथ कश्यप के परिजन से मुलाकात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया. इस परिवार से तीन लोगों की मौत हुई है. सोनिया और प्रियंका ने पूरे भरेथा, पूरे गणेश लाल, गुंगवछ और हथकिला गांव जाकर मृतकों के परिजनों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की.

दोनों ने कहा किसी और विषय पर कुछ नहीं बोलेंगी

अमेठी के बारामासी में गत 20 जनवरी को ट्रक से हुई जबर्दस्त टक्कर में कार सवार सुरेंद्र कश्यप (40), श्रीचंद (38), कल्पनाथ (42), धीरज (49), मनोज (32) और बैजनाथ (38) मौत हो गयी थी. उनके परिजन से मुलाकात के दौरान प्रियंका ने विभिन्न मुद्दों को लेकर मीडिया के सवालों पर कहा कि संकट की इस घड़ी में वह शोकग्रस्त परिवारों के साथ हैं. बहुत बड़ा हादसा हुआ है और आज वह और किसी विषय पर कुछ नहीं बोलेंगी. पिछले लोकसभा चुनाव में गांधी-नेहरू परिवार के गढ़ अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव हारने के बाद सोनिया और प्रियंका एक साथ पहली बार अमेठी पहुंची थीं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it