Archived

रायबरेली : सोनिया गांधी ने राहुल संग लगाया जनता दरबार, कई योजनाओं का किया लोकार्पण

Arun Mishra
18 April 2018 8:24 AM GMT
रायबरेली : सोनिया गांधी ने राहुल संग लगाया जनता दरबार, कई योजनाओं का किया लोकार्पण
x
डेढ़ साल बाद अपनी सांसद को पाकर रायबरेली की जनता ने उन्हें दिक्कतों से रू-ब-रू कराया, जिस पर सोनिया ने जल्द समाधान का आश्वासन दिया।
रायबरेली : कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी तकरीबन 2 साल बाद आज अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंची। अपने दो दिनों के रायबरेली दौरे के दौरान सोनिया गांधी इलाके को लोगों से मिलेंगी और विकास कार्यों का जायजा लेंगी। बताया जा रहा है कि सेहत ठीक नहीं होने की वजह से पिछले दिनों सोनिया गांधी का रायबरेली दौरा नहीं हो सका था।
सोनिया गांधी ने भुएमऊ गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाया। यहां राहुल गांधी के साथ उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं। डेढ़ साल बाद अपनी सांसद को पाकर रायबरेली की जनता ने उन्हें दिक्कतों से रू-ब-रू कराया, जिस पर सोनिया ने जल्द समाधान का आश्वासन दिया।
दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सोनिया को अपने बीच पाकर लोगों ने गर्मजोशी से उनका इस्तकबाल किया। भुएमऊ गेस्ट हाउस में सोनिया ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के भवन का लोकार्पण किया। आपको बता दें कि सोनिया गांधी रायबरेली का दौरा उस वक्त कर रही है जब 21 अप्रैल को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रायबरेली आने का कार्यक्रम है।
Next Story