Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > सपा सांसद आजम खान के खिलाफ एक और चार्जशीट दाखिल

सपा सांसद आजम खान के खिलाफ एक और चार्जशीट दाखिल

 Special Coverage News |  28 July 2019 11:20 AM GMT  |  रामपुर

सपा सांसद आजम खान के खिलाफ एक और चार्जशीट दाखिल

रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के खिलाफ पुलिस ने एक और चार्जशीट दाखिल की है. आजम खान पर आरोप है कि उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान 7 अप्रैल को भड़काऊ भाषण दिया था. भाषण में उन्होंने अपनी हत्या की साजिश रचने और संवैधानिक कुर्सियों पर बैठे लोगों पर भी टिप्पणी की थी.

हालांकि आज़म खान के समर्थन में आये पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि जब भाई बहन मिलते हैं तो चुंबन लेते हैं, क्या यह सेक्स के बराबर है? माँ बेटे को चूमती है, बेटा माँ को चूमता है, क्या यह सेक्स है? आजम खान की टिप्पणी (भाजपा की रमा देवी पर) की गलत व्याख्या की जा रही है। इसलिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए लेकिन इस्तीफा नहीं देना चाहिए. जीतन राम मांझी ने सलाह देते हुए कहा कि मांफी मांग लेने से इंसान कभी छोटा नहीं होता है बल्कि उसकी शख्सियत में निखार आता है. इस्तीफा देने का कोई औचित्य नहीं बनता है.

बता दें कि पिछले सप्ताह सपा सांसद मोहमद आज़म खान के द्वारा कुछ विवादित टिप्पणी की गई जिसको लेकर उस दिन पीठासीन अध्यक्ष रमा देवी ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखित शिकायत देते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की. उसके बाद सदन के सभी महिला सांसदों ने इसकी कड़ी भर्त्सना की. इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष ने इस मामले को लोक सभा की समिति के सुपर्द कर दिया जिसकी जांच होकर भी आ गई जिसको शायद सोमवार को सदन के पटल पर रखा जाएगा.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it