Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > आजम खान की मुश्किलें बढ़ीं, शत्रु संपत्ति मामले में सपा नेता समेत 4 पर रिपोर्ट दर्ज

आजम खान की मुश्किलें बढ़ीं, शत्रु संपत्ति मामले में सपा नेता समेत 4 पर रिपोर्ट दर्ज

कूटरचित दस्तावेज के जरिए शत्रु संपत्ति पर अवैध कब्जा करने के आरोप में सपा सांसद मोहम्मद आजम खान जौहर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

 Special Coverage News |  9 Aug 2019 6:03 AM GMT  |  दिल्ली

आजम खान की मुश्किलें बढ़ीं, शत्रु संपत्ति मामले में सपा नेता समेत 4 पर रिपोर्ट दर्ज

रामपुर : कूटरचित दस्तावेज के जरिए शत्रु संपत्ति पर अवैध कब्जा करने के आरोप में सपा सांसद मोहम्मद आजम खान जौहर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। नायब तहसीलदार कृष्ण गोपाल मिश्रा ने गुरुवार की रात करीब 11:15 बजे रिपोर्ट दर्ज कराई।

जौहर यूनिवर्सिटी में शत्रु संपत्ति कब्जाने को लेकर काफी समय से शिकायतों का दौर चल रहा है। पहले पूर्व मंत्री नवेद मियां ने शिकायत की थी और चंद रोज पहले भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने भी शिकायत की। मामला गृह मंत्रालय तक पहुंचा तो स्थानीय प्रशासन और भी संजीदा हो गया। स्थानीय स्तर पर जांच हुई तो शत्रु संपत्ति के इस केस में फर्जीवाड़ा करने का भी मामला सामने आया है। इसमें नगरपालिका के अफसरों की भूमिका भी संदेह के घेरे में आई है।

नायब तहसीलदार कृष्ण गोपाल मिश्रा की ओर से शहर कोतवाली में देर रात मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें नगरपालिका के तत्कालीन ईओ सैयद मोहम्मद तारिक, सपा सांसद आजम खां, उनके करीबी मसूद खां और जौहर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार को नामजद कराया गया है। आरोप है कि इन्होंने कूटरचित दस्तावेज तैयार कर शत्रु संपत्ति पर कब्जा कर उसे जौहर विवि में मिला लिया है। जिलाधिकारी आन्जेनय कुमार सिंह ने बताया कि शत्रु संपत्ति कब्जाने के मामले में एक के बाद एक खुलासा होने पर नायब तहसीलदार की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it