रामपुर

आज़म खान के बेटे विधायक अब्दुल्ला आज़म खान को पुलिस ने लिया हिरासत में, देखिये किस तरह पुलिस ले गई बिठा के!

Special Coverage News
31 July 2019 8:08 AM GMT
आज़म खान के बेटे विधायक अब्दुल्ला आज़म खान को पुलिस ने लिया हिरासत में, देखिये किस तरह पुलिस ले गई बिठा के!
x

अशोक कुमार शर्मा

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म खान को जौहर यूनिवर्सिटी से पुलिस हिरासत में लिया गया. पुलिस गाड़ी में बिठाकर अब्दुल्ला आज़म खान को ले गई. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस की कार्यवाही में विधायक अब्दुल्ला आज़म खान बाधा डाल रहे थे.अब्दुल्ला आज़म खान स्वार टाण्डा से मौजूदा विधायक है.

इस मामले में विधायक अब्दुल्ला आज़म खान ने कहा कि पुलिस हमें जान बूझकर परेशान कर रही है. ये हमसे बदला ले रहे है. यह एक शैक्षिक संस्थान को खत्म करने की साजिश रची जा रही है. जिसमें जिला प्रसाशन पूरी तरह साथ दे रहा है. मेरे खिलाफ कोई वारंट नहीं न ही कोई सर्च वारंट है फिर भी जिस तरह से मेरे साथ और मेरे परिवार के साथ जो कुछ हो रहा है वो आप देख रहे है.


वहीँ इस मामले में विधायक अब्दुल्ला आज़म खान ने कहा कि


बता दें कि आजम खान के ड्रीम प्रोजेक्ट मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी पर अचानक भारी पुलिस बल के साथ छापा मारा गया था. पीएसी के ट्रक और लगभग आधा दर्जन पुलिस के वाहनों में सवार पुलिस सीधे यूनिवर्सिटी के अंदर मुमताज सेंट्रल लाइब्रेरी पर पहुंची और लाइब्रेरी में तलाशी शुरू कर दी. लाइब्रेरी में रखी दुर्लभ पुस्तकों के बीच उन्हें लगभग 200 ऐसी पुस्तक की मिली हैं जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वह पुस्तकें मदरसा आलिया से चोरी गई पुस्तकें हैं. इसके बाद चार लोंगों को हिरासत में लिया गया था. अब उसके बाद आज गई पुलिस ने अब्दुल्ला आज़म को हिरासत में लिया गया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story