Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > भू-माफिया घोषित करने पर भड़कीं आजम की पत्नी, लगा दिया बड़ा आरोप

भू-माफिया घोषित करने पर भड़कीं आजम की पत्नी, लगा दिया बड़ा आरोप

 Special Coverage News |  21 July 2019 4:40 PM GMT  |  रामपुर

भू-माफिया घोषित करने पर भड़कीं आजम की पत्नी, लगा दिया बड़ा आरोप

यूपी के रामपुर से सपा सांसद आजम खान को जब से भू-माफिया घोषित किया गया है तब से सूबे की राजनीति गर्मा गई है. अब आजम खान के बचाव में उनकी पत्नी तंजीन फातिमा भी उतर आईं हैं. राज्य सभा सांसद तंजीम फातिमा ने माडिया को दिए बयान में योगी सरकार पर निशाना साधा है.

सरकार में हैं बहुत से मडरर्स

तंजीन फातिमा ने सरकार पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए. तंजीन ने कहा कि बेगुनाह लोगों को गुंडा एक्ट में बंद किया जा रहा है, ताकि उनका एनकाउंटर किया जा सके. लोकतंत्र में रूल ऑफ लॉ की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इस वक्त सरकार में बहुत से मडरर्स हैं. मौजूदा सरकार में बहुत से ऐसे लोग हैं जो रेपिस्ट हैं. उनके नाम भी पोर्टल पर डाले जाने चाहिए.

रामपुर पुलिस और प्रशासन से जान का खतरा है

तंजीन ने कहा कि राज्य सरकार को सोनभद्र और सम्भल में हुई घटनाओं की परवाह नहीं है. सरकार को इसकी फिक्र है कि किस तरह जौहर विश्वविद्यालय को बर्बाद किया जाए. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की पूरी कोशिश है कि अल्पसंख्यकों को शिक्षा से वंचित रखा जाए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनके पूरे परिवार को रामपुर पुलिस और प्रशासन से जान का खतरा है.

आजम खान पर सारे आरोप बेबुनियाद

आज़म खां को भू-माफिया घोषित किए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे पति पर लगाए सारे आरोप बेबुनियाद हैं. जितने लोगो ने जमीने बेची हैं उनका पेमेंट चेक से हुआ है. जमीने ट्रस्ट के नाम से खरीदी गई हैं, आज़म खां के नाम से नहीं. भू-माफिया घोषित करने से क्या होता है, सच्चाई अपने आप सामने आ जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it