Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में आजम खान को कोर्ट का समन, 11 सितंबर को बताओ किस का रंग कैसा

जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में आजम खान को कोर्ट का समन, 11 सितंबर को बताओ किस का रंग कैसा

आज़म खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है जबकि एक नई मुसीबत जन्म लेती नजर आ रही है.

 Special Coverage News |  6 Sep 2019 4:51 AM GMT  |  रामपुर

जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में आजम खान को कोर्ट का समन, 11 सितंबर को बताओ किस का रंग कैसा

रामपुर: पिछले करीब दो महीने से आजम खान (Azam Khan) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. रामपुर (Rampur) से सपा सांसद आजम खान की जहां गुरुवार को कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थी. वहीं अब कोर्ट ने सपा (Samajwadi Party) सांसद आजम खान के घर के बाहर समन (Saman) चिपा दिया है.

जानकारी के मुताबिक, ये समन चुनाव के दौरान जयाप्रदा पर अपशब्द बोलने में सपा सांसद आजम खान को जारी किया गया है. सीजीएम कोर्ट से ये समन जारी हुआ है. ये समन अंडर ट्रायल मामलों में जारी किया गया है. थाना स्वार पुलिस ने इसे सपा सांसद के घर पर चिपकाया है. अदालत ने 11 सिंतबर को आजम खान को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है.

आपको बता दें कि अपने विवादित बयानों से ज्यादातर चर्चा में बने रहने वाले आजम खान ने लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी. इस मामले पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया था और आजम खान को चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिए प्रतिबंध भी लगा दिया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it