Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > रामपुर में धर्मेंद्र यादव बोले ने कही बहुत बड़ी बात, आने वाले समय में इस तरह लेंगे बदला!

रामपुर में धर्मेंद्र यादव बोले ने कही बहुत बड़ी बात, आने वाले समय में इस तरह लेंगे बदला!

 Special Coverage News |  17 Oct 2019 10:39 AM GMT  |  रामपुर

रामपुर में धर्मेंद्र यादव बोले ने कही बहुत बड़ी बात, आने वाले समय में इस तरह लेंगे बदला!

रामपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के विधानसभा उपचुनावों (Assembly By-Elections) को लेकर प्रचार जोरों पर है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव सपा प्रत्याशी और आजम खान की पत्नी तजीन फातमा का प्रचार करने रामपुर पहुंचे. यहां बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने तंजीन फातिमा के लिए लोगो से वोट की अपील की.

एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा कि रामपुर की सरजमीं पर उन्हें पहली बार बोलने का मौका मिला है. उन्होंने ख्वाबों में नही सोचा था कि इस संघर्ष के बीच मुझे आना पड़ेगा. जो अन्याय और अत्याचार आज़म साहब और उनके परिवार के साथ हो रहा है. उससे पूरे उत्तर प्रदेश का जनमानस आहत है. पूरा उत्तर प्रदेश 24 तारीख के परिणाम का इंतज़ार कर रहा है. धर्मेंद्र यादव ने कहा कि बाबा जी की सरकार जो अत्याचार रामपुर की जनता पर कर रही है, उसका मुंहतोड़ जवाब देने का मौका रामपुर की जनता को मिला है.

'ये जो रात है, उसका सवेरा भी आएगा'

इस दौरान आजम खान के पुत्र का जिक्र करते हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा कि भाई अब्दुल्ला आज़म ने सही कहा कि ये जो रात है, उसका सवेरा भी आएगा. लेकिन इस बार का जो सवेरा आएगा भाई अब्दुल्ला जी, सवेरा जरूर आएगा लेकिन जैसे काली रात हमारी है, उससे भी काली रात दूसरों की करने का काम करेंगे.

'समाजवादी लोग संघर्ष में और मजबूत के साथ खड़े होते हैं'

धर्मेंद्र यादव ने कहा हमारे नेता अखिलेश यादव को टोटी चोर, आजम खान जी को बकरी चोर जैसी तमाम उपाधियां जो लोग दे रहे हैं, उन्हें मैं सावधान करना चाहते हैं कि ये समाजवादी लोग संघर्ष में और मजबूत के साथ खड़े होते हैं. बड़ी-बड़ी हुकूमतों को उखाड़ने का काम हम समाजवादियों ने किया है, फिर चाहे वो इमरजेंसी की सरकार हो, कल्याण सिंह की हो या फिर राजनाथ सिंह की.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it