Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > आज़म और अब्दुल्ला के बयान पर जयाप्रदा बोली, जैसा बाप वैसा बेटा

आज़म और अब्दुल्ला के बयान पर जयाप्रदा बोली, जैसा बाप वैसा बेटा

 Special Coverage News |  22 April 2019 7:20 AM GMT  |  दिल्ली

आज़म और अब्दुल्ला के बयान पर जयाप्रदा बोली, जैसा बाप वैसा बेटा

रामपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जयाप्रदा ने आज़म खान के बेटे अब्द्दुला आज़म के बयान पर कहा कि मुझे उनसे एसी उम्मीद नहीं थी. लेकिन जैसा बाप होगा वैसा ही बेटा होगा.


जयाप्रदा ने कहा कि जैसा बाप वैसा ही बेटा होगा. लेकिन मुझे इसकी अब्दुल्ला से उम्मीद नहीं थी. वह एक शिक्षित व्यक्ति है, मैंने हमेशा उसे अपने बेटे के रूप में देखा. यह महिलाओं के लिए उनकी मानसिकता है. लोग देख रहे हैं, इस देश में महिलाएं उन्हें जवाब देंगी इसका बदला महिलाएं उनसे ले लेंगी.


अब्दुल्ला ने रामपुर में कहा कि हमें अली और बजरंगबली दोनों चाहिए लेकिन हमें अनारकली की जरूरत नहीं है न ही चाहिए. उनेक इस बयान के बाद एक बार फिर मिडिया में उनको लेकर हलचल मच गई है.


इससे पहले आजम खान ने बिना नाम लिये अंडरवियर का रंग खाकी बताकर हंगामा खड़ा कर दिया था जिस पर चुनाव आयोग एने उनपर प्रचार करने के लिए तीन दिन का वैन लगा दिया था. तब भी अब्दुल्ला ने यह कहा था कि हम मुस्लिम है इसलिए हमारे खिलाफ कार्यवाही की गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it