Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > रामपुर > जयाप्रदा का बड़ा सवाल, अगर आज़म डिम्पल से करते यही बात तो अखिलेश क्या करते?

जयाप्रदा का बड़ा सवाल, अगर आज़म डिम्पल से करते यही बात तो अखिलेश क्या करते?

 Special Coverage News |  15 April 2019 3:05 PM GMT  |  दिल्ली

जयाप्रदा का बड़ा सवाल, अगर आज़म डिम्पल से करते यही बात तो अखिलेश क्या करते?

रामपुर में आज़म खान के बयान के बाद आज पुरे दिन घमासान मचा रहा. ठीक उसी दिन चुनाव आयोग के द्वारा सीएम योगी और बसपा सुप्रीमों मायावती के खिलाफ कार्यवाही से हडकम्प मच गया है. अब देखना है आज़म के खिलाफ क्या कार्यवाही होगी.


जया प्रदा ने कहा है कि क्या डिंपल यादव के लिए आज़म ख़ान ऐसा बोलते तो अखिलेश चुप रहते? आज़म ख़ान मुझे अपना जानी दुश्मन समझते रहे है. मुझे समाजवादी पार्टी भी इन्ही के चलते छोडनी पड़ी थी. अब क्या चाहते है. अब आज़म खान अपने बचने के लिए अमर सिंह का नाम ले रहे है. आज़म ख़ान को समय आने पर जवाब दूंगी. जनता मुझे आशीर्वाद देगी.


उन्होंने कहा कि आज़म ख़ान ने इससे पहले भी मुझे नाचने वाली कहा था. एक महिला को जो इज्जत मिलनी चाहिए वो देना तो दूर, उसने मुझे हमेशा अपमानित किया है. हमारे देश में महिलाओं की पूजा की जाती है. हमारे देश में महिलाओं की इज़्ज़त की जाती है

उधर समाजवादी पार्टी ने अब पहली बार आज़म खान का बचाव करते हुए कहा है कि यह बात उन्होंने एक बार समाजवादी पार्टी सर्वे सर्वा रहे अमर सिंह को लेकर कही है. अगर कहीं भी किसी नाम का उल्लेख नहीं किया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it